'कबीर सिंह' डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म 'डेविल' में क्या प्रभास करेंगे काम?

By  
on  

मेगा स्टार प्रभास 'बाहुबली' सीरीज की जबरदस्त सफलता के बाद रातो-रात लाखो दिलो पर राज करने लगे. प्रभास साउथ फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी पसंद किये जाने वाले स्टार्स में से एक हैं. ऐसे में 'साहो' के बाद एक्टर द्वारा 'कबीर सिंह' डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ एक और बहुभाषी फिल्म करने की खबर सुनने में आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का नाम कथित तौर पर 'डेविल' रखा गया है, जिसे भूषण कुमार अपने बैनर टी-सीरीज के तहत प्रोड्यूस करने वाले हैं.

हालांकि, एक साउथ बेस्ड प्रोडक्शन हाउस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर, संदीप के साथ प्रभास के काम करने की पुष्टि की है. हालांकि, फिल्म और उसके टाइटल को लेकर आधिकारिक घोषणा होने का इंतजार है. वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक, भूषण की टी-सीरीज के साथ, यूवी क्रिएशंस इसे प्रोड्यूस करने वाला है.

पहले सामने आईं अफवाहों के अनुसार, रणबीर कपूर को फिल्म के लिए टॉप कंटेंडर्स में से एक माना जा रहा था. हालांकि, इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी.

संदीप की बात करें तो, शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के साथ 'कबीर सिंह' जैसी फिल्म बनाकर वह बॉलीवुड को अपना दीवाना बना चुके हैं, जबकि प्रभास जिन्होंने 'साहो' के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, उनकी यह दूसरी हिंदी फिल्म होगी.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share