अजय देवगन स्टारर हिस्टोरिकल ड्रामा 'चाणक्य' की जानिए कब से शुरू होने वाली है शूटिंग, पढ़ें पूरी खबर

By  
on  

साल 2020 की शुरुआत बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के लिए अच्छी रही है. जी हां, 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' जैसी सुपरहिट फिल्म के बाद एक्टर अब एस एस राजामौली की 'आरआरआर' में अपनी भमिका को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच आ रही रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोड्यूसर डीवीवी दानय्या ने अजय को अपनी फिल्म के लिए पूरी फीस देने का ऑफर दिया, जिसे लेने से अजय ने से इनकार कर दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय ने फीस लेने से मना करते हुए कहा कि वह फिल्म में काम करेंगे और वह भी इसलिए क्योंकि उनकी राजामौली के साथ दोस्ती है. इसी बीच अजय की अगली फिल्म 'चाणक्य' की शूटिंग शुरू होने के बारे में डायरेक्टर नीरज पांडे ने कुछ खास जानकारी दी है.

फिल्म मेकर नीरज पांडे ने फिल्म के बारे में पीटीआई से कहा है, "इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने वाली है. यह एक पुराने जमाने की फिल्म है. ऐसा कुछ मेरे लिए नया होगा. फिल्म के जरिये हम प्राचीन भारत के मौर्य युग में वापस जायेंगे. मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों के लिए रोमांचक और दिलचस्प होगा. काम जोरों पर है, हम अभी इसके लिए तैयारी कर रहे हैं."

यह पहला मौका है जब नीरज किसी प्रोजेक्ट के लिए अजय के साथ काम करेंगे. बता दें कि नीरज अब तक ' ए वेडनसडे', 'स्पेशल 26', 'एम.एस. धूनी', 'अय्यारी' के अलावा बहुत सी फ़िल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. बात करें इस फिल्म की तो इसमें अजय चाणक्य की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म को एक हिस्टोरिकल ड्रामा कहा जा रहा है, जिसकी कहानी पहले मौर्य सम्राट चंद्रगुप्त के गुरु चाणक्य अर्थशास्त्री और शाही सलाहकार के जीवन पर आधरित है.

(Source: India Today)

Recommended

Loading...
Share