फिल्मी तरीके से 'अर्जुन रेड्डी' एक्ट्रेस शालिनी पांडे को मिली थी रणवीर सिंह स्टारर 'जयेशभाई जोरदार'

By  
on  

रणवीर सिंह स्टारर 'जयेशभाई जोरदार' में साउथ की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' स्टार एक्ट्रेस शालिनी पांडे स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. ऐसे में अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है, "मैं बहुत लकी हूं कि मुझे नोटिस किया गया और मैं इसके लिए ब्रह्मांड को धन्यवाद कहती हूं. मैं एक दिन अपने एक दोस्त के साथ एक रेस्तरां में थीं और वहां शानू (शानू शर्मा, वाईआरएफ की  कास्टिंग डायरेक्टर) कुछ लोगो के साथ बैठी हुई थीं. ऐसे में वहां दो लोगो के लिए बस एक ही जगह बची हुई थी, जो असल में शानू के बाजु वाली थी! वास्तव में मेज उसके साथ जुड़ी हुई थी! तब मुझे अच्छा नहीं लगा वहां बैठना क्यों कि वह कुछ जरुरी बातचीत कर रहे थे, जिसके वजह से मैंने अपना टेबल शिफ्ट करा लिया. और हमने तब अपना खाना खाया और किसी की किसी से बात नहीं हुई."

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वैसा ही कुछ फिर उनके साथ हुआ. एक्ट्रेस कहती हैं, "मैं एक और बिस्टरो में गयी और मैंने फिर उन्हें वहां देखा. फिर मुझे उनके बगल वाली सीट मिली क्यों कि कोई टेबल उपलब्ध नहीं था और फिर हमारी कोई बातचीत नहीं हुई! जिसके बाद एक दिन मैं अपने इंस्टाग्राम मैसेज पढ़ रही थी और तब मैंने उनका मैसेज अपने दूसरे इनबॉक्स में देखा. एक्ट्रेस ने बताया कि मैसेज पढ़ मैं उत्साहित हो गयी थी और गलती से वह मैसेज मुझसे डिलीट हो गया. अच्छी बात यह है कि मुझे उनकी टीम का फोन आया कि वे एक फिल्म के लिए मेरा ऑडिशन लेना चाहते हैं."

जयेशभाई जोरदार में शालिनी की कास्टिंग पर प्रोड्यूसर मनीष शर्मा का कहना है, "हमारी स्क्रिप्ट और विजन के हिसाब से हमें लीड एक्ट्रेस के तौर पर एक फ्रेश चेहरा चाहिए था. शालिनी का ऑडिशन इतना सहज और बेहतरीन था कि हमें तुरंत अहसास हो गया कि वे हमारे प्रोजेक्ट के लिए एकदम परफेक्ट हैं. हमें उनके टैलेंट पर पूरा भरोसा है. 'जयेशभाई जोरदार' में वे आपका ध्यान खींचने वाली हैं."

(Source: IANS)

Recommended

Loading...
Share