अमिताभ बच्चन ने शेयर की रणबीर कपूर के साथ 30 साल पुरानी फोटो, 'अजूबा' के सेट पर ऐसे हुयी थी मुलाकात

By  
on  

अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमिताभ ने रणबीर की दो तस्वीरों का कोलाज बनाकर पोस्ट शेयर किया है. एक तस्वीर में सात साल के रणबीर अपने दादाजी शशि कपूर के साथ अजूबा के सेट पर नजर आ रहे हैं और दूसरी तस्वीर 'ब्रह्मास्त्र' के सेट की है. 

तस्वीर में अमिताभ बच्चन ने तुलना की कि रणबीर कपूर पिछले 30 सालों में फिल्म 'अजूबा' के समय से अब तक कैसे बदल गए हैं. अमिताभ ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि ‘रणबीर ने एक छोटे बच्चे से एक अनुभवी और मजबूत कलाकार तक का सफर बहुत अच्छे से तय किया है'. अमिताभ ने लिखा, तब और अब…बड़ी बड़ी हैरान आंखे, रणबीर की, अजूबा के सेट पर, शशि जी और मेरे साथ, और अब एक मंझा हुआ सशक्त रणबीर, ब्रह्मास्त्र के सेट पे !! 1990 से 2020 समय चलता है अपनी सिद्ध चाल'.

 

 

बुधवार को अमिताभ ने ब्रह्मास्त्र के सेट से कुछ और भी तस्वीरें शेयर कि जिसमें भी महानायक अमिताभ बच्चन ने रणवीर की तारीफ करते हुए लिखा कि 'मेरे सबसे फेवरेट्स में से एक रणबीर कपूर के साथ काम करना बहुत अच्छा लग रहा है. उनकी प्रतिभा को मैच करने के लिए मुझ जैसे 4 की जरूरत होती है’. अमिताभ की इन तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर पहली बार एक साथ किसी फिल्म में काम कर रहे हैं. इससे पहले भी कई बार अमिताभ रणबीर कपूर की तारीफ कर चुके है. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे है. फिल्म को बुल्गारिया, न्यूयॉर्क और मुंबई में शूट किया गया है. फिल्म ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर, 2020 को रिलिज होगी. पहले फिल्म 25 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ होने वाली था. हालाँकि, अब फिल्म की नई रिलीज़ डेट 4 दिसंबर, 2020 है. फिल्म में भारी वीएफएक्स इफेक्ट का इस्तेमाल किया जा रहा है. अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. 

Recommended

Loading...
Share