'भूल भुलैया 2' डायरेक्टर अनीस बज्मी ने तब्बू के किरदार के बारे में दी जानकारी, कहा- 'ऐसा अवतार जिसे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा'

By  
on  

कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 2' अपने फर्स्ट पोस्टर रिलीज के समय से सुर्खियों में है. फिल्म सबसे ज्यादा चर्चा इसलिए भी बटोर रही है, क्योंकि ओरिजिनल 'भूल भुलैया' में अक्षय कुमार के अलावा शाइनी आहूजा, विद्या बालन, अमीषा पटेल, परेश रावल, मनोज जोशी, असरानी, ​​राजपाल यादव और विक्रम गोखले जैसे टैलेंटेड एक्टर्स ने काम किया था. ऐसे में अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली इस फिल्म में कियारा आडवाणी और तब्बू भी नजर आने वाली हैं. तब्बू के साथ काम करने जा रहे डायरेक्टर ने उत्साहित होकर बताया है कि एक्ट्रेस बेहद नए अवतार में नजर आने वाली हैं.

पीटीआई से डायरेक्टर ने कहा है कि वह तब्बू के साथ काम करना चाहते थे और यह भूमिका उनके लिए सही थी. उन्होंने भूमिका की पेशकश की, जो उन्हें लगा कि वह कलाकार के रूप में तब्बू के कद के अनुरूप है. फिल्म में बारे में फिलहाल बात करना बहुत जल्दी होगा. ऐसे में डायरेक्टर ने यह बताया है कि उनकी कोशिश तब्बू को एक अलग अवतार में पेश करने की है, ऐसा कुछ जिसे दर्शकों ने पहले नहीं देखा होगा. वह एक अद्भुत एक्ट्रेस हैं और वह कुछ भी कर सकती हैं.

सीक्वल में किये गए बदलाव के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर ने कहा है, "यह पूरी तरह से अलग फिल्म और कहानी है. इसमें हॉरर और कॉमेडी के एलिमेंट्स हैं और यह मेरे लिए नया है. मैं इसे एन्जॉय कर रहा हूं. मेरी फिल्में हमेशा एंटरटेनिंग होती हैं और यह भी होगी. फिल्म बनाते वक़्त डायरेक्टर की अपनी भाषा होनी चाहिए. दर्शकों को समझ में आता है कि फिल्म में क्या नया है और क्या कॉपी किया गया है. उन्होंने यह भी कहा है कि तब्बू फिल्म में 'भूल भुलैया' के गाने 'एमी जे तोमार' के रीक्रिएट वर्जन पर डांस करती नजर आएंगी. 

आगे बात करते हुए डायरेक्टर ने बताया है कि हम कुछ दिनों के लिए जयपुर में शूटिंग करेंगे और फिर हम एक महीने के लिए लखनऊ जाएंगे, फिर मुंबई जाएंगे और फिर विदेश में शेड्यूल होगा.

(Source: HT)

Recommended

Loading...
Share