'मैंने प्यार किया' के सेट पर भाग्यश्री से फ्लर्ट किया करते थे सलमान खान, एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरे पीछे-पीछे आते थे'

By  
on  

बॉलीवुड की फिल्मों के दीवानो की लिस्ट में सबसे ऊपर रहने वाली सलमान खान और भाग्यश्री स्टारर फिल्म 'मैंने प्यार किया' को कौन भूल सकता है. फिल्म में सलमान के साथ मासूम सी दिखने वाली भाग्यश्री की केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा भरपूर प्यार मिला था. लेकिन सूरज बड़जात्या की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान, भाग्यश्री पहले से ही हिमालय दासानी को डेट कर रही थीं. और दिलचस्प बात यह है कि 'मैने प्यार किया' की शूटिंग के दौरान, सलमान सब जानते हुए केवल उन्हें परेशान करने के लिए उनके साथ फ्लर्ट किया करते थे. 

एक जाने माने वेबपोर्टल को दिए इंटरव्यू में, भाग्यश्री ने खुलासा किया है, "सलमान को सबसे पहले हिमालय के साथ मेरे रिश्ते के बारे में 'दिल दीवाना' गाने के सेट पर पता चला था. वह मेरे पीछे-पीछे आते थे और मेरे कान में गाना गाते थे. तब मैं उन्हें चेतावनी देती थी कि लोग हमारे बारे में बात करना शुरू कर देंगे. आधे दिन तक मुझे परेशान करने के बाद, उन्होंने कहा कि वह हिमालय के बारे में जानते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि मैं हिमालय को लोकेशन पर बुलाती हूं."

आज की तारीख में जब कल्ट  क्लासिक फिल्मों का रीमेक बनाया जा रहा है, ऐसे में जब भाग्यश्री से उनकी फिल्म के बारे पूछा गया तब उन्होंने कहा, "आलिया भट्ट, वह कमाल की एक्ट्रेस है; उन्होंने 'उडता पंजाब' में शानदार एक्टिंग की थी. वहीं सलमान की भूमिका में रणबीर कपूर या फिर रणवीर सिंह में से कोई एक होना चाहिए. वो इतने टैलेंटेड हैं कि उनके सामने जूनियर जैसा महसूस होता है."

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने 'मैंने प्यार किया' के बाद हिमालय से शादी कर ली थी. इतना ही नहीं दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम भी किया. हालांकि, फिलहाल की बात करे तो दोनों के बेटे अभिमन्यु ने बॉलीवुड में 'मर्द को दर्द नहीं होता' से अपना डेब्यू किया, जिसके बाद वह जल्द 'निकम्मा' में नजर आने वाले हैं.

(Source: ETimes)

Recommended

Loading...
Share