'अंग्रेजी मीडियम' में शानदार परफॉरमेंस के लिए अमिताभ बच्चन ने पत्र लिख की राधिका मदान की तारीफ, उत्साहित एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

By  
on  

टीवी की दुनिया में अपनी जगह बनाने के बाद साल 2018 में विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' से अपना डेब्यू करने वाली राधिका मदान को हाल ही में रिलीज हुई मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया. हालांकि, फिल्म को कोरोना वायरस के वजह से फिलहाल कई शहरो में सिनेमाघरों के बंद होने के कारण रोकना पड़ा है, लेकिन वर्सटाइल एक्टर इरफान खान के साथ काम कर एक्ट्रेस ने सभी का ध्यान अपनी तरफ जरूर खींचा है. 

आपको बता दें कि फिल्म में राधिका की शानदार परफॉरमेंस से इम्प्रेस होकर खुद अमिताभ बच्चन ने एक्ट्रेस को अपनी हाथों से पत्र लिखा है. साथ ही फूलों का एक खूबसूरत गुलदस्ता भी बेजा है, जिसे देख एक्ट्रेस बहुत ही उत्साहित हैं और ऐसे में उन्होंने इसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है, "मुझे नहीं पता कि क्या कहना है या लिखना है.. मेरे पास शब्द नहीं और बहुत ज्यादा खुश हूं! अमिताभ बच्चन सर से इसे पाना मेरे लिए सम्मान की बात है. मैं हमेशा से ही कल्पना करती थी कि मेरी फिल्म के रिलीज के बाद मेरी दरवाजे की घंटी बज रही और बाहर खड़ा एक व्यक्ति कह रहा है, 'अमिताभ बच्चन सर ने आपके लिए फूल और एक नोट भेजा है' और उसके बाद मैं बेहोश हो गई. शुक्र है कि मैं बेहोश नहीं हुई और सच में मैंने इस पा लिया था. मैं कुछ देर के लिए वह खड़ी रही और मेरे आंखों में खुशी के आंसू थे. मेरे सपने को सच करने के लिए धन्यवाद सर. इसने मुझे और भी अधिक मेहनत करने और अच्छी परफॉर्मेंस करने प्रेरित किया."

आपको बता दें कि अमिताभ अक्सर टैलेंटेड एक्टर्स को प्रोत्साहित करने के लिए उन्हें फूल और पत्र लिखना पसंद करते हैं. इसके पहले अमिताभ कंगना रनौत, आयुष्मान खुराना, विकी कौशल, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बधाई दे चुके हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share