आलिया भट्ट ने शेयर की शाहीन के साथ बचपन की यादें, बहन की इस अजीब आदत के बारे में किया खुलासा

By  
on  

हाल ही में आलिया भट्ट ने अपना जन्मदिन अपनी गर्ल गैंग और बहन शाहीन भट्ट के साथ मनाया. हम सभी जानते हैं कि आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट के बहुत करीब हैं. भट्ट बहनें अपनी प्यारी सेल्फी, इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. हाल ही में, आलिया ने अपनी बहन के साथ अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया वीडियो डाला और अपनी बचपन की प्यारी यादें शेयर की.जिसमें आलिया ने अपने बचपन की मजेदार यादों और कई और चीजों के बारे में बात की. उन्होनें खुलासा किया कि बचपन में शाहीन कुछ अजीब आवाज करती थी और फिर उसके सामने मृत होने का नाटक करती थी. फिर आलिया की बहुत कोशिश के बाद शाहीन जागती थी. आलिया ने इसे मजाकिया के बजाय एक दर्दनाक याद कहा. आलिया ने वीडियो में बचपन की और भी बहुत सी बातें शेयर की.

 

Recommded Read: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को एक्टिंग में आलिया भट्ट तो ग्लैमर के मामले में दीपिका पादुकोण हैं पसंद, देखें वीडियो

बता दें, आलिया भट्ट ने 15 मार्च को अपना 27वां बर्थ डे बनाया. इस मौके पर उनकी बहनों पूजा और शाहीन ने खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी थी. शाहीन ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'बहन. वो आपका दर्पण होती है, संभावनाओं की दुनिया बनकर आपके साथ चमकती है. वो आपकी गवाह है जो आपको आपके सबसे बुरे और सबसे अच्छे में देखती है और फिर भी आपसे प्यार करती है. वो शरारतों में आपकी हिस्सेदार है, आधी रात की आपकी साथी, ऐसी कोई जो जानती है कि आप कब मुस्कुरा रहे हैं, यहां तक कि बुरे दौर में भी. वो आपकी शिक्षक है, आपकी वकील है, आपकी व्यक्तिगत प्रेस एजेंट, यहां तक कि आपकी मनोचिकित्सक भी. कभी-कभी वो इस बात का कारण भी बनती है, जब आप सोचते हैं कि काश आप एकमात्र बेटी होती. मेरी सबसे अच्छी दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं.' 'आप कभी उस आनंद के बारे में नहीं जान पाएंगी, जो आप मेरे जीवन में लेकर आई हैं। मैं हर दिन आपके लिए आभारी हूं.

 

 

Recommended

Loading...
Share