'रश्मि रॉकेट' में तापसी पन्नू के पति की भूमिका में नजर आएंगे प्रियांशु पैन्युली, बनेंगे सैन्य अधिकारी

By  
on  

एक्टर तापसी पन्नू ने 'थप्पड़' के बाद अपनी अगली फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की तैयारी शुरू कर दी है. यह फिल्म स्पोर्ट्स पर आधारित है. फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ में तापसी गुजराती एथलीट की भूमिका निभाने वाली है. आदर्श खुराना फिल्म को निर्देशित करेंगे. फिल्म में प्रियांशु पैन्युली तापसी के पति के रोल में नजर आएंगे. प्रियांशु फिल्म में एक सैन्य अधिकारी की भूमिका निभाएंगे. 
एक लीडिंग वेबसाइट पर दिए इंटरव्यू में प्रियांशु पैन्युली ने कहा कि, 'मुझे पहले से ही ये साल जबरदस्त लग रहा था. पर इतना अच्छा होगा ये नहीं सोचा था. फिल्म में मैं एक सैन्य अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूं. यह मेरे लिए बहुत गर्व की बात है. वैसे मैं डिफेंस बैकग्राउंड से आता हूं तो एक आर्मी अधिकारी की भूमिका निभाना मेरे लिए सम्मान और जिम्मेदारी दोनों ही हैं.' बता दें इससे पहले प्रियांशु विक्रमादित्य मोटवाने की फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' में नजर आ चुके है. 


Recommded Read: इस दिन से मुंबई में तापसी पन्नू करेंगी फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग

‘रश्मि रॉकेट’ फिल्म एक गुजराती लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है. उसकी रन गति को उसके गांव के लोगों द्वारा ‘रॉकेट’ की उपाधि देती है. पहले शेड्यूल की शूटिंग कच्छ के रण में होगी. तापसी पन्नू की किसी खेल पर आधारित यह तीसरी फिल्म है. इसके पहले वह ‘सूरमा’ में हॉकी खेलती नजर आई थी. वहीं शूटर दादी चंद्रो तोमर पर बनी फिल्म ‘सांड की आंख’ में नजर आई थी.
आरएसवीपी मूवीज ने पिछले साल फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ का मोशन पोस्टर रिलीज किया था. पोस्टर में गुजराती लुक में तापसी रेत से भाती हुई खेल के मैदान में दौड़ती हुई नजर आ रही थी. इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज प्रस्तुत करेगी.

(Sorce- Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share