पति अक्षय कुमार और बेटी नितारा से परेशान ट्विंकल खन्ना घर के बाथरूम में अपनी अगली बुक लिखने की बना रही हैं योजना

By  
on  

कोरोना वायरस शटडाउन के बीच, ट्विंकल खन्ना पति अक्षय कुमार की मदद से अपनी नई किताब पर काम करने की कोशिश कर रही हैं. दरअसल, ट्विंकल चाहती हैं कि अक्षय अपने साथ बेटी नितारा को बिजी रखें लेकिन ऐसा लगता है कि ट्विंकल का यह आईडिया काम नहीं आया है और बाप-बेटी की जोड़ी एक साथ हो गयी है. ट्विंकल ने अक्षय के साथ नितारा की गार्डन एरिया में ली हुई एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे उन्होंने एक हैशटैग के साथ लिखा है, "लिखने की अगली जगह बाथरूम है" शांति के कारण. LOL. ट्विंकल ने अपने राइटिंग काउच से ली हुई जिस तस्वीर को शेयर किया है, उसमे अक्षय और नितारा उनके ठीक सामने खेलते हुए बातचीत करते नजर आ रहे हैं. और इसी चीज की वजह से ट्विंकल को अपनी अगली बुक लिखने में परेशानी आ रही है.

ट्विंकल ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "सोचा था कि मैं अपनी किताब पर काम करूंगी, लेकिन जब मेरे साथ रहने वाले लोग बातें करते हैं, तब मेरे दिमाग में होने वाली बातें बंद हो जाती हैं.#nextwritingspotisthebathroom"

ट्विंकल खन्ना की बात करें तो वह मिसेज फनीबोन्स, द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद और पजामा आर फॉरगिविंग जैसी बेस्ट सेल्लिंग बुक्स लिख चुकी हैं. इतना ही नहीं मल्टी टैलेंटेड ट्विंकल इंटीरियर डिजाइनर, प्रोड्यूसर भी हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share