कोरोना वायरस: एक दूसरे से नहीं मिल पा रहे मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और करीना कपूर खान, विडियो कॉल से की तसल्ली

By  
on  

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश भर में हाहाकार मच गया है. आम आदमी से से लेकर सेलेब्स तक सब अपने आपको सेफ रखने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग बना रहे हैं. इसी बीच ज्यादातर सेलेब्स सेल्फ आइसोलेशन में हैं. ऐसे बॉलीवुड की डीवा मलाइका अरोड़ा भी अपने बेटे साथ क्वालिटी टाइम बिताने में व्यस्त हैं. ज्यादातर स्टार्स की तरह मलाइका भी सेल्फ क्वारनटीन कर रही हैं और घर पर रहकर अलग-अलग कुकिंग और मस्ती कर रही हैं. हाल ही में मलाइका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बड़ी ही प्यारी स्टोरी शेयर की. इस स्टोरी में मलाइका अरोड़ा अपने गर्ल गैंग यानी करीना कपूर खान और और अमृता अरोड़ा के साथ वीडियो कॉल करते नजर आ रही हैं. 
मलाइका ने विडियो कॉल का स्क्रीनशॉट लेकर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया. जिसे करीना ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है.

Recommded Read: न्यूयॉर्क वेकेशन की थ्रोबैक तस्वीर में खुल्लम खुल्ला प्यार करती दिखी आलिया-रणबीर संग अर्जुन-मलाइका की जोड़ी

मलाइका ने अपनी मम्मी के साथ भी एक पिक शेयर की

वहीं अपनी अक और इंस्टा स्टोरी में मलाइका ने अरहान की सोफे पर बैठे हुए फोटो शेयर की और लिखा, 'अरहान खान के साथ कुछ दूरी और बॉन्डिंग.' 

बतादें, आपको भी कोरोना वायरस से बचने के लिए अपने आपको आइसोलेट करना चाहिए. घर में रहना आपके लिए सेफ रहेगा. यही एहतियात आपको इस वायरस से दूर रखेगा. 
(Source-Instagram)

Recommended

Loading...
Share