बच्चन परिवार से लेकर कार्तिक आर्यन, और अर्जुन-मलाइका तक, स्टार्स ने तालियों की गूंज से बढ़ाया हमारे रियल हीरोज का ढाढस, देखें तस्वीरें

By  
on  

पूरी दुनिया कोरोना वायरस के डर के साये में जी रही है, ऐसे में हमारे पीएम मोदी ने आज (22 मार्च) जनता कर्फ्यु के मौके पर शाम 5 बजे ताली बजाने की बात कही थी, जिसका पालन करते हुए हमारे सेलेब्स ने भी पोस्ट शेयर कर अपना खुलकर समर्थन दिखाया है. बता दें कि यह तालिया उन रियल हीरोज के लिए बाजाने के लिए कहा गया, जो अपनी जान जोखिम में डाल कर भी हमें कोरोना से बचाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. इन सभी हमारे डॉक्टर्स का एक बड़ा योगदान है. तो चलिए आपको हम अमिताभ बच्चन के पूरे परिवार से लेकर मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर से लेकर कार्तिक आर्यन, शिल्पा शेट्टी तक सभी सितारों की तस्वीरें और वीडियो दिखाते हैं.

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने घर के बालकनी में परिवार संग थाली बजाई. साथ ही कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपनी जान जोखिम डालने वाले हीरोज को उन्होंने अपना आभार व्यक्त किया.

जान्हवी कपूर भी इस मौके पर पीछे नहीं थीं, उन्होंने ने भी हीरोज को पूरे उत्साह से प्रोत्साहित किया.

कार्तिक आर्यन जोश से भरे अंदाज में सर पर खाना बनाने वाला बर्तन और हाथ में थाली बजाते नजर आये. एक्टर इस दौरान एक अच्छे हीरो की तरह नजर आये जो देश के रियल हीरोज को सपोर्ट करता दिखा.

लव बर्ड्स अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी एक साथ बालकनी में तालिया बजाते हुए दिखे .

बच्चन परिवार भी एक साथ अपने घर के छत पर ताली और घंटी बजाता नजर आया. इस दौरान हम अमिताभ, ऐश्वर्या, अभिषेक और नन्ही आराध्य को देख सकते हैं.

नीचे देखें चंकी पांडे संग बेटी अनन्या पांडे, अनिल कपूर, अनुपम खेर, बॉबी देओल, शिल्पा शेट्टी, अजय देवगन के बेटे युग संग अन्य स्टार्स की तस्वीरें:

(Source: Manav Manglani/ Viral Bhayani

Recommended

Loading...
Share