लॉकडाउन में अक्षय कुमार की फिल्म का पॉपुलर सीन शेयर कर कार्तिक आर्यन ने कहा, 'ये ऐसे नहीं मानेंगे, 21 दिन में... '

By  
on  

वैश्विक महामारी से पूर्ण रूप से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिन का लॉकडाउन लागू कर दिया है.  बॉलीवुड के कई सितारे मोदी के सपोर्ट में आकर देश की जनता से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं. कार्तिक ने अक्षय कुमार की फिल्म 'फिर हेरा फेरी' का पॉपुलर सीन पर जनता के साथ मीम साझा किया है. 

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अक्षय की जगह फोटोशॉप कर अपना चेहरा लगाया है और लिखा- मोदी जी ये लोग ऐसे नहीं मानेंगे, ये सुनना चाहते हैं कि 21 दिन में पैसे डबल. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

21 din mein Paisa Double

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

बता दें, 24 मार्च की रात 8 बजे पीएम मोदी ने दूसरी बार देश को कोरोना वायरस पर संबोधित करते हुए 25 मार्च से 14 अप्रैल तक देशभर में पूरी तरह से लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है.  
देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर बुधवार को 562 हो गई है. वायरस के कारण महाराष्ट्र (दो), बिहार, कर्नाटक, गुजरात, पंजाब, दिल्ली, पश्चिम बंगाल और हिमाचल प्रदेश में अब तक नौ लोगों की मौत हुई है. आंकड़ों के अनुसार कोरोना वायरस से पीड़ित 512 लोगों का अभी उपचार चल रहा है जबकि 41 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

Recommended

Loading...
Share