शिल्पा शेट्टी ने छोटी बहन शमिता शेट्टी से इनसिक्योर होने की बात से उठाया पर्दा, बताई हैरान करने वाली वजह

By  
on  

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सभी आम से लेकर खास की तरह कोरोना वायरस के कहर के कारण घर के भीतर रहने के लिए मजबूर हैं. लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं. ऐसे में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी छोटी बहन शमिता शेट्टी से जुड़े एक राज से पर्दा उठाया है. 

शिल्पा ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि "मेरे पापा ने मुझे बताया था कि बचपन में जब शमिता हुई थी, जब मुझे लगता था कि वह मुझसे ज्यादा गोरी. मैं इसके लिए मम्मी से भी सवाल करती थी कि उन्होंने उसे गोरी और मुझे काली क्यों बनाया? रात में सोने के समय मैं रूम में जाकर शमिता को चींटी भी काटती थी, जिसके बाद वह जोर जोर से रोने लगती थी."

शिल्पा ने यह भी खुलासा किया की वह शमिता के पहले ऑडिशन के समय वहां मौजूद थीं. जिसके बाद उन्हें यह डर था कि शमिता के डेब्यू के बाद उन्हें कोई काम नहीं देगा. ऐसा इसलिए क्योंकि शमिता उनसे ज्यादा खूब खूबसूरत और टैलेंटेड है.

आगे बात करते हुए शिल्पा ने पुरानी यादो को ताजा करते हुए कहा, "एक समय था, जब मैंने शमिता को मैंने पापा की अलमारी में बंद कर दिया था. जब वह बाहर निकली तो वह माता चंडालिनी बन चुकी थी. उसके हमारे बीच काफी लड़ाइयां हुई. मैंने उनपर सनमाइका का एक पीस फेंक दिया, जिसका निशान आज भी शमिता के चेहरे पर है. इस बात पर शमिता शेट्टी ने जवाब दिया कि कल्पना करो कि इन्होंने मेरे चेहरे पर एक परमानेंट कट दे दिया और लोग सोचते हैं कि मेरे अंदर गुस्सा है."

बात करें फिल्मों की तो शिल्पा लम्बे ब्रेक के बाद 'निक्कमा' फिल्म से अपना कमबैक कर रही हैं. जिसमे उनके साथ अभिमन्यू दसानी और शर्ली सेतिया स्क्रीन शेयर करते आने वाले हैं.

(Source: News 18 Lokmat)

Recommended

Loading...
Share