क्या कनिका कपूर की वजह से प्रिंस चार्ल्स को हुआ कोरोना ? क्या है इन तस्वीरों की हकीकत !

By  
on  

ब्रिटेन का शाही परिवार भी कोरोना की चपेट में आ चुका है. प्रिंस ऑफ वेल्स चार्ल्स कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं हालांकि उनमें शुरुआती लक्षण मामूली बताए जा रहे हैं. इस मामले ने तब और नया मोड़ ले लिया जब हाल ही में कोरोना पॉज़िटिव पाई गईं सिंगर कनिका कपूर की प्रिंस चार्ल्स के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. ऐसे में यूजर्स इन तस्वीरों को शेयर कर कई बातें बना रहे है.

कनिका कपूर  और प्रिंस चार्ल्स की साथ में 2 तस्वीरें वायरल हो रही हैं और दावा किया जा रहा है कि प्रिंस को कोरोना इन्फेक्शन कनिका कपूर की वजह से हुआ है. तस्वीरों के अलावा साथ ही ये जानकारी भी वायरल हो रही है कि कनिका ब्रिटेन से ही कोरोना वायरस लेकर आई हैं. हालांकि, सवाल यह भी उठ रहे हैं कि क्या सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीर सही है या यह एक फेक न्यूज है.

Recommended Read: #Coronavirus: पार्टी के बाद से गायब कनिका कपूर का दोस्त मिला, मुंबई में अपने घर में है क्वारंटाइन, कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव

 

दरअसल एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक कनिका कपूर की ये तस्वीरें हाल-फिलहाल की नहीं हैं बल्कि ये तस्वीरें साल 2015 की हैं. कनिका ब्रिटेन में ही रहती हैं और वो साल 2015 में कनिका एक इवेंट के दौरान प्रिंस चार्ल्स से लंदन में मिली थी. इसके बाद उनकी दूसरी मुलाकात साल 2018 की है जब कनिका कपूर बकिंघम पैलेस में प्रिंस चार्ल्स के एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने पहुंची थी. इससे ये साफ है कि प्रिंस चार्ल्स को कोरोना संक्रमण कनिका कपूर के द्वारा तो नहीं हुआ है और सोशल मीडिया पर किए जा रहे ये दावे झूठे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Talking Bollywood with #PrinceCharles #ElephantFamily #MarkShand #London wearing @roland_mouret

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

वहीं बता दें कि ब्रिटेन के शाही परिवार के सदस्य प्रिंस चार्ल्स को कोविड-19 वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है. जबकी  उनकी पत्नी कैमिला का टेस्ट निगेटिव आया है. दोनों को स्कॉटलैंड के एक सेल्फ आइसोलेशन होम में भर्ती किया गया है. 

बता दें कि कनिका 9 मार्च को लंदन से भारत आईं थी. जिसके बाद उन्हें कोरोना से संक्रमित पाया गया. इस समय कनिका आइसोलेशन में हैं और उनका इलाज चल रहा है. भारत आईं कनिका ने उस दौरान कई लोगों से मुलाकात की थी और उनके संपर्क में आईं थी. प्रशासन कनिका के संपर्क में आए सभी लोगों की जांच कर रहा है. वहीं ब्रिटेन में कोरोना वायरस के अब तक 8 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. अब तक 422 लोगों की मौत हो चुकी है.

(Source: Hindustan Times)

 

Recommended

Loading...
Share