दिशा पाटनी ने शेयर की ग्लैमरस थ्रोबैक फोटो, कहा- ''क्वारंटाइन से पहले जीवन ऐसा था''

By  
on  

कोरोना वायरस का असर पूरी दुनिया में दिखाई दे रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस वायरस से बचने के लिए खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है. कोरोना वायरस के कारण देश को लॉकडाउन कर दिया गया है. ऐसे में सेलेब्स को भी घर पर ही रहना पड़ रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिता रहे हैं. इस बीच अपने 'क्वारंटाइन में दिशा पाटनी ने अपनी एक ग्लैमरस थ्रोबैक फोटो शेयर करके सोशल मीडिया पर भुचाल ला दिया. दिशा ने पिक को शेयर करते हुए लिखा की, ''क्वारंटाइन से पहले जीवन ऐसा था''. दिशा ने जैसी ही पिक शेयर की यूजर्स ने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

दरअसल, दिशा ने लॉकडाउन के बीच अपनी एक पुरानी ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं. उन्होंने ये तस्वीर बिकिनी ब्रांड के लिए ये फोटोशूट के दौरान की है. तस्वीर में दिशा काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. कई लोगों को एक्ट्रेस की ये फोटो पसंद आ रही है तो कई  यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

Recommended Read: क्या अनन्या पांडे से पहले दिशा पाटनी को ऑफर हुई थी विजय देवरकोंडा स्टारर पुरी जगन्नाथ की फिल्म?

एक यूजर ने दिशा की फोटो पर कमेंट करते लिखा, मास्क तो लगा लो लो दीदी. दूसरे यूजर ने लिखा, शर्म बेच दी क्या? एक और यूजर ने लिखा कि लोगों ने अश्लीलता फैलाकर रखी है. वहीं, एक और ने लिखा, ऊपर वाले से नहीं तो कोरोना से ही डर लों. 

दिशा पाटनी कि हाल ही में फिल्म 'मलंग' रिलीज हुई थी. इस फिल्म को बहुत पसंद किया था. वहीं दिशा की आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' है. इसमें वह सलमान खान के साथ काम करती नजर आएंगी. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share