खाली रोड पर पत्नी ट्विंकल खन्ना को इस वजह से कार में बिठाकर अस्पताल लेकर गए अक्षय कुमार, वीडियो हुआ वायरल

By  
on  

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार सिर्फ अच्छे एक्टर ही नहीं हैं बल्कि बहुत प्यार करने वाले पिता और पति भी हैं. ऐसे में अक्षय को पत्नी ट्विंकल को हाल ही में मुंबई के एक अस्पताल लेकर जाते हुए देखा गया. बता दें कि वीडियो सामने आने के बाद उनके फैंस इससे बेहद चिंतित हो गए थे. लेकिन इसी बीच ट्विंकल ने वीडियो शेयर करते हुए फैंस को बताया कि उन्हें कोरोना नहीं हुआ है, बल्कि पैर में लगी चोट के कारण उन्हें अक्षय अस्पताल लेकर गए थे.

वीडियो में मास्क और ब्लैक कैप पहने नजर आ रहे अक्षय खुद गाड़ी चलाते नजर आ रहे हैं. जबकि ट्विंकल उनके पास वाली सीट पर बैठी हैं. वीडियो शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा है, "अस्पताल से वापस आते हुए सभी तरह सुनसान सड़कें नजर आ रही हैं. प्लीज चिंतित न हों, मैं बाल्टी को लात मारने के बारे में नहीं सोच रही हूं, क्योंकि मैं किसी चीज को किक नहीं मार सकती."

इसी बीच आपको जानकर ख़ुशी होगी कि अक्षय इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पैसे कोरोना से लड़ने वाली लड़ाई में दान करने वाले स्टार बन गए हैं. बता दें कि अक्षय ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की पहल पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये का दान दिया हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share