कनिका कपूर ने किया अपना हेल्थ अपडेट शेयर, कहा- 'चौथी बार कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी मुझे ICU में नहीं रखा गया'

By  
on  

बॉलीवुड की पहली सेलेब सिंगर कनिका कपूर जिन्हे कोरोना वायरस जैसी महामारी से ग्रस्त पाया गया था, उनका टेस्ट किया गया चौथा रिपोर्ट भी पॉजिटिव आया था. लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में वे डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. वे 20 मार्च 2020 को वहां भर्ती हुई थीं. वहीं इसी बीच खबर आ रही हैं कि उनकी चौथी रिपोर्ट भी पॉजिटिव होने के बाद भी कनिका को ICU में नहीं रखा गया हैं. कनिका कपूर ने खुद इस बात का खुलासा किया है. 

एक लीडिंग वेबसाइट पर बात करते हुए कनिका ने अपने हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए कहा कि, 'चौथी बार कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी मुझे ICU में नहीं रखा गया'. बता दें हाल ही में कनिका ने इंस्टा पर एक पोस्ट भी शेयर की थी. जिसमें कनिका ने घड़ी की तस्वीर के साथ लिखा था कि, ''जिंदगी हमें समय का सही इस्तेमाल करना सिखाती है. वहीं समय हमें जिंदगी की कद्र करना सिखाता है.'' इस पोस्ट के साथ कनिका ने कैप्शन में लिखा- सोने जा रही हूं. आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं. सेफ रहें. आप सभी का मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया. लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं. मैं ठीक हूं. उम्मीद है कि मेरा अगला कोरोना टेस्ट नेगेटिव होगा. अपने बच्चों और फैमिली के पास जाने का इंतजार है. मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं.

बता दें कि सिंगर को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण इस  20 मार्च को अस्पताल में भर्ती  कराया गया था. दरअसल, कनिका 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं और फिर कानपुर और लखनऊ की यात्रा की जिसके बाद उन्हें खांसी और बुखार के लक्षण खुद में देखने मिले थे. लापरवाही के आरोप में कनिका पर तीन FIR भी दर्ज है. 

 

(Source-Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share