4 साल के हुए अर्पिता खान और आयुष शर्मा के बेटे आहिल, मामा सलमान खान ने मनाया जन्मदिन, देखें तस्वीरें

By  
on  

सलमान खान के भांजे और अर्पिता खान-आयुष शर्मा के बेटे आहिल शर्मा 30 मार्च को 4 साल के हो गए है. मामा सलमान ने पनवेल फार्महाउस में भांजे आहिल का 4वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया. सलमान अपने भांजे को प्यार करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते है. आये दिन मामा-भांजे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. लॉकडाउन के चलते सलमान की पूरी फैमिली पनवेल फार्महाउस में कैद है. इसी फार्महाउस में आहिल का बर्थ डे मनाया गया, जिसमें पूरी फैमिली मौजूद रही. 

आहिल के बर्थ-डे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अतुल अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। अतुल ने लिखा, 'हैप्पी बर्थ-डे आहिल, 4 साल के होने पर आपको ढेर सारी खुशियां और प्यार.'' अतुल ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें आहिल अपने पिता आयुष शर्मा की गोद में चढ़कर मामा सलमान को केक खिलाते दिख रहे हैं. इसके अलावा एक और क्यूट तस्वीर में अर्पिता अपनी तीन महीने की बेटी आयत को पकड़ी हुई नजर आ रही हैं. उनके साथ बहन अलविरा अग्निहोत्री भी नजर आ रही हैं.

Recommended Read: Coronavirus: 21 दिनों के लिए सलमान खान पनवेल के फार्म हाउस में हुए शिफ्ट, फैमली संग बिता रहे हैं समय

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#HappiestBirthday #Ahil #4yrs ️ Wish you love laughter and happiness always @arpitakhansharma @aaysharma

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on  

बता दें कि कोरोनावायरस महामारी को लेकर देश भर में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है. इसी लॉकडाउन से पहले सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ पनवेल स्थित फार्म हाउस पर पहुंच गए थे. जहां वह अपने पूरे परिवार के साथ समय गुजार रहे हैं. सलमान के इस फार्म हाउस में एक शानदार जिम है, जहां वह वर्कआउट करते हैं. आसपास शानदार ट्रेक भी है. 

(Source-Instagram)

Recommended

Loading...
Share