संजय दत्त ने हाथ जोड़ लोगों से की घर के अंदर रहने की अपील, कहा- 'हमें कोरोना वायरस को हटाना ही होगा'

By  
on  

बॉलीवुड के सभी बड़े से लेकर छोटे स्टार्स अपने फैंस को कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिए सोशल मीडिया के जरिये संदेश देते नजर आ रहे हैं. ऐसे में इंडस्ट्री में संजू बाबा के नाम से जाने जानें वाले संजय दत्त ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कोरोना से बचने की खास सलाह दी है. संजू ने कहा है, "कोरोना वायरस को हटाना ही होगा."

वीडियो शेयर करते हुए संजय ने सभी से सरकार द्वारा लागू किये गए सभी नियमों को माननी की अपील की है. साथ ही एक्टर ने वीडियो ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है, "चलो घर के अंदर रहकर अपनी तरफ से थोड़ी मदद करें, क्योंकि # COVID19 को फैलने से रोकने का यही एकमात्र तरीका है. #StayAtHomeSaveLives #CoronavirusLockdown #Quarantined #WeAreInThisTogether #Coronavirus"

आपको बता दें कि देश में रोज कोरोना के संक्रमण में आये कई मरीजों की पुष्टि की जा रही है. ऐसे में इसे रोकने का अगर कोई तरीका है तो वो है अपने घर के अंदर रहकर अपनी और अपने अपनों की सुरक्षा कर सकते हैं. देश में अब तक मरीजों की संख्या बढ़कर 1071 हो गयी है, जिसमे से लगभग 99 मरीज ठीक हो गए हैं, जबकि 29 की मौत हो चुकी है. 

(Source: twitter)

Recommended

Loading...
Share