कोरोनावायरस के चलते आदित्य रॉय कपूर और मोहित सूरी फिल्म 'एक विलेन 2' के लिए कर रहे हैं 'वर्क फॉर्म होम'

By  
on  

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर मोहित सूरी 'एक विलेन' को फ्रैंचाइजी में बदलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उसी के सीक्वल  'एक विलेन 2' पर काम कर रहे हैं.  फिल्म 'एक विलेन 2' में जॉन अब्राहम, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिलहाल कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ गया है, लेकिन आदित्य रॉय कपूर और मोहित सूरी फिल्म की बाकी चीजों को घर बैठे पूरा कर रहे हैं. 

एक लीडिंग वेबसाइट पर बात करते हुए मोहित सूरी ने कहा, 'जब मैं आदित्य के साथ काम कर रहा होता हूं, उस समय मैं हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश करता हूं. यही हमारे रिश्ते की नेचर भी है. इस फिल्म के साथ, हम इस बार भी कुछ अलग करने की कोशिश कर रहे हैं. यह पहली बार है जब आदित्य एक खलनायक की भूमिका निभाएंगे.'' 


इसी लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक आदित्य और मोहित वीडियो कॉलिंग के माध्यम से एक्टर के कैरेक्टर पर चर्चा कर रहे हैं. आदित्य को फिल्म में कई अवतारों में देखा जाएगा. इसके बाद वे लोग एक फिटनेस रूटीन तैयार करेंगे. आदित्य रॉय कपूर और मोहित सूरी फिल्म में खलनायक जैसे किरदार को समझने के लिए वीडियो कॉल का सहारा लेकर काम कर रहे हैं. 

बता दें कि जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर पहली बार इस फिल्म में साथ नजर आएंगे. फिल्म को एकता कपूर और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. इससे पहले मोहित ने सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख के साथ 'एक विलेन' बनाई थी. 

(Source-Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share