लॉक डाउन खत्म होते ही ये काम करेंगी दीपिका पादुकोण, जानकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

By  
on  

कोरोना के कहर के बीच आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के सेलेब्स भी घर के अंदर रहने को मजबूर हैं. ऐसे में दीपिका पादुकोण जो पति रणवीर सिंह संग मुंबई में स्थित अपने घर में रह रही हैं, लेकिन एक बार फिर एक्ट्रेस ने हमें यह एहसास दिया है कि वह माता-पिता और बहन के कितने करीब हैं जो बैंगलोर में उनसे दूर रहते हैं.

ऐसे में एक इंटरव्यू में बात करते हुए एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि वह कोरोना का असर कम होने के बाद सबसे पहले क्या काम करेंगी, जिसपर जवाब देते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, "मैं सबसे पहले अपने माता-पिता को देखने जाउंगी, दरअसल मैं उन्हें देखने के लिए बैंगलोर की यात्रा करने के बाद फिर अपने शेड्यूल (शकुन की फिल्म) के लिए निकलने वाली थी. जो कि 2 महीने के लिए बाहर होने वाला था. इसलिए विचार उन्हें देखना था. मुझे लगता है कि यह सबसे पहली चीज होगी, जो मैं करना चाहूंगी."

फिल्मों की बात करें तो, दीपिका शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ऋषि कपूर के साथ 'द इंटर्न' के ऑफिसियल रीमेक में नजर आने वाली हैं, हालांकि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होनी है.

(Source: Rajeev Masand)

Recommended

Loading...
Share