पहली मुलाकात में सनी लियोनी को लेस्बियन समझ बैठे थे उनके पति डेनियल वेबर, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया खुलासा

By  
on  

सनी लियोनी बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम है. सनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है. ये सभी जानते हैं कि उन्‍हें हिन्‍दी फिल्‍मों में आने से पहले कई तरह के संगठनों का विरोध झेलना पड़ा क्‍योंकि जो उनका बैकग्राउंड रहा है, व‍‍ह जगजाहिर है. लेकिन सनी ने अपने दम पर बॉलीवुड में जो मुकाम पाया है वो काबिल-ए-तारीफ है और ये भी सभी जानते हैं कि सनी के पति डेनियल सनी से कितना प्यार करते हैं. सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर एक दूसरे को 12 साल से जानते हैं. उनकी शादी को नौ साल हो चुके हैं. इस कपल के तीन बच्चे निशा, अशर और नोहा हैं. हाल ही में सनी ने एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि पहली मुलाकात में उनके पति डेनियल वेबर सनी को लेस्बियन समझ बैठे थे.

एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सनी ने कहा कि, ''हमारी पहली मुलाकात लॉस वेगास में हुई थी और उस वक्त मैं अपनी बहुत ही क्लोज फ्रेंड के साथ थी. दरअसल, मैं पॉली शोर के साथ डेट पर जाने वाली थी, लेकिन पॉली को रास्ते में कोई और मिल गया और वह अपने दोस्त से मिलने रावाना हो गया और उसने अपनी जगह डेनियल को मुझसे मिलने भेज दिया.''

Recommended Read: कोरोनावायरस के डर से सनी लियोन ने अपने बच्चों को पहनाया मास्क, कहा- 'नोहा, अश्हर और निशा को इस तरह देखकर हूं दुखी'


सनी ने आगे कहा, ''डेनियल को ऐसा नहीं लगा कि मैं स्ट्रैट नहीं हूं. उसने मुझे लेस्बियन समझा था. मैं अपनी एक गर्ल फ्रेंड के साथ थी, जो कि लेस्बियन थी, लेकिन उसने कुछ मर्दाना कपड़े पहने हुए थे. इससे डेनियल को गलतफहमी हो गई. इसके साथ ही डेनियल ने कहा कि, ''मैं कन्फ्यूज था, क्योंकि वे दोनों ही हाथों में हाथ डाले थीं और मैंने सिचुएशन का गलत आंकलन कर लिया."

 

वहीं सनी ने डेनियल की तारीफ करते हुए कहा कि, ''हम जब मिले थे, तब मैंने अपनी मां को खोया था. मैं डिप्रेशन में थी. कोई भी लड़का मेरी हालत देखता तो शायद मुझे छोड़कर चला जाता, लेकिन डेनियल डटे रहे. तीन साल डेट करने के बाद हमने शादी कर ली. फिर मेरे पिता की मौत हो गई, तब भी उन्होंने मुझे संभाला." 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Having a nice Sunday with my man @dirrty99

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

(Source: Pinkvilla)

 

Recommended

Loading...
Share