कोरोना के खिलाफ जंग में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित नेने, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी बढ़ाये मदद के हाथ, दिया डोनेशन

By  
on  

कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरी दुनिया के कदम थम गए है और अब, इसके प्रभाव को रोकने के लिए हर कोई लॉकडाउन है. वहीं कोरोना प्रभावितों के लिए देशभर में लोग डोनेशन के लिए आगे आ रहे हैं. सेलेब्स भी दिल खोल कर कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे है. एक के बाद एक कई बॉलीवुड सेलेब्स प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में डोनेशन दे रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री के कई छोटे- बड़े सितारें अपनी योग्यता के अनुसार हिस्सा ले रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स बढ़ चढ़कर कोरोना प्रभावितों के लिए डोनेशन कर रहे है. इस लिस्ट में अब अजय देनगन, माधुरी दीक्षित नेने और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का भी नाम जुड़ गया हैं. 

अजय देवगन ने अपनी फ़िल्म कम्पनी अजय देवगन फ़िल्म्स की ओर से पीएम केयर्स में 1.10 करोड़ रुपये देने की घोषणी की. 

वहीं माधुरी ने ट्विटर पर लिखा, 'हम सभी को मानवता के लिए हाथ मिलाना चाहिए और ताकि इस लड़ाई से जीता जा सके. मैं पीएम-केयर्स फंड और सीएम रिलीफ फंड में डोनेट कर रही हूं.  मजबूत होकर आगे आएं.' उन्होंने पीएम और सीएम केयर रिलीफ फंड में कितना योगदान दिया है इसके बारें में उन्होंने अभी तक कोई जानकारी नही दी है. 

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी इस मुश्किल दौर में सरकार को समर्थन देने का फैसला किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि वे पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड को डोनेट किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

बता दें, सरकार ने आपातकालीन स्थिति में कोरोनावायरस से जुड़ी महामारी से निपटने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और आपातकालीन स्थिति निधि राहत कोष , या पीएम केयर्स कोष की स्थापना की है.

आपको ये भी बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये की बड़ी राशि दान की. अक्षय कुमार ने बॉलीवुड सेलेब्स में अब तक सबसे बड़ी रकम डोनेट की है. इसके अलावा इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, कार्तिक आर्यन, रितिक रोशन, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, सारा अली खान, आयुष्मान खुराना, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, करण जौहर, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार, वरुण धवन, रणदीप हुड्डा, कपिल शर्मा और शिल्पा शेट्टी ने भी कोरोनावायरस राहत कोष में डोनेट किया है. 
 

(Source-Twitter/Instagram)

Recommended

Loading...
Share