क्या 'द बर्निंग ट्रेन' के रीमेक में लीड रोल निभाते नजर आएंगे रितिक रोशन?

By  
on  

कुछ दिनों पहले की ही बात है जब प्रोड्यूसर जूनो चोपड़ा और जैकी भगनानी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की थी कि वे रवि चोपड़ा की 'द बर्निंग ट्रेन' (1980) का रीमेक बनाने के लिए तैयार हैं. जिसके बाद अब एक जाने माने वेबपोर्टल के एक्सक्यूसिव रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म में रितिक रोशन लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे. 

पोर्टल से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि मेकर्स ने फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए रितिक रोशन से संपर्क किया है. सूत्रों ने कहा है, "जूनो और जैकी ने रीमेक के लिए रितिक रोशन से संपर्क करने का फैसला किया है. वे उन्हें फिल्म में इसलिए लेना चाहते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वह इस फिल्म को दूसरे लेवल पर ले जाएगा. फिल्म पर काम जोरोशोरों से किया जा रहा था, लेकिन कोरोना की वजह से फिलहाल उसका अंकुश लग गया है. जैसे ही लॉकडाउन खत्म होगा, वैसे ही मेकर्स ऋतिक के साथ बैठक करेंगे."

बता दें कि 'द बर्निंग ट्रेन' की कहानी एक नई ट्रेन सुपर एक्सप्रेस के ऊपर थी जो उस समय की सबसे फास्ट ट्रेन होती है लेकिन अपने पहले ही सफर में इस ट्रेन में आग लग जाती है. उस रेल में मौजूद धर्मेंद्र, विनोद खन्‍ना और जीतेंद्र रेल के यात्रियों को बचाते हैं. फिल्म में डैनी, विनोद मेहरा, हेमा मालिनी, परवीन बाबी और नीतू सिंह भी मुख्य भूमिका में थे. उस समय फिल्म में काफी अच्छे स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया था. यह फ‍िल्‍म उस दौरान की पसंदीदा फ‍िल्‍मों में से एक थी. फ‍िल्‍म के गाने भी बेहद पसंद किए गए थे. 

(Source: filmfare)

Recommended

Loading...
Share