बॉलीवुड एंथम 'मुस्कुराएगा इंडिया' हुआ जारी, बी-टाउन का नेतृत्व करते दिखे अक्षय कुमार

By  
on  

देश इस समय मुश्किल की घड़ी से दो चार हो रहा है, ऐसे में बॉलीवुड के सबसे प्रमुख नामों को साथ लेकर, जैकी भगनानी और अक्षय कुमार की अगुवाई में विशाल मिश्रा की आवाज़ में 'जीत जाएगा इंडिया' गाने को जारी किया गया है. 

अक्षय ने गाने की रिलीज की जानकारी देते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हमें बस एक साथ रहने की ज़रूरत है. और फ़िर #MuskurayegaIndia! इसे अपने परिवार और दोस्तों के साथ साझा करें ♥ (sic)."

गाने के वीडियो की शुरुआत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होती है. जिसके बाद अक्षय कुमार से लेकर टाइगर श्रॉफ, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन, कृति सनोन, आयुष्मान खुराना, कियारा आडवाणी, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुलप्रीत सिंह, शिखर धवन, अनन्या पांडे तक की खूबसूरत झलक हमें देखने मिलती है. सभी एक्टर्स देश से नागरिकों को इस मुश्किल घड़ी में हौसला रखने के लिए एक तरह कहते दिखाई दे रहे हैं.

जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जे जस्ट म्यूजिक द्वारा क्यूरेट किया गया और प्रतिभाशाली विशाल मिश्रा की आवाज़ में 'जीत जाएगा इंडिया' कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जूझ रही भारत की एकजुटता की भावना का प्रतीक है. यह गीत बेहद भावपूर्ण है जो देश के प्रति की भावना पैदा करते हुए आपका दिल जीत लेगा। 'जीत जाएगा इंडिया' कौशल किशोर द्वारा लिखत सार्थक गीत हैं. गाने को अक्षय कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स और जैकी भगनानी द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है.

नीचे देखें वीडियो:

(Source:Twitter/ Youtube)

Recommended

Loading...
Share