दोनों बेटियों के बाद फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी भी हुए कोरोना वायरस से ग्रस्त, रिपोर्ट आई पॉजिटिव

By  
on  

इस हफ्ते की शुरुआत में यह खबर आई थी कि फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख खान की कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके करीम मोरानी की बेटी जोआ मोरानी और शाज़ा मोरानी को कोरोना  वायरस से ग्रस्त पाया गया है. ऐसे में मिल रही नई जानकारी के मुताबिक, अब फिल्म प्रोड्यूसर की दोनों बेटियों के बाद उन्हें इससे ग्रस्त पाया गया है. इस खबर की पुष्टि करते हुए, करीम के भाई मोहमद मोरानी ने एक जाने माने अखबार को बताया है, "हां, हम इस बात की आशंका जता रहे थे, क्यों कि वह अपनी बेटियों के साथ थे. करीम को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. उन्हें नानावती हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जायेगा."

शाज़ा को भी नानावटी में एडमिट किया गया है, जबकि जोआ का इलाज कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में किया जा रहा है. इससे पहले बीमारी के बारे में बात करते हुए, ज़ोआ ने अख़बार से कहा था, "हां, मेरा रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. मुझमे इसके लक्षण दिखाई दे रहे थे और इसलिए शाज़ा और मैंने टेस्ट करने का फैसला किया. एहतियात के तौर पर, डॉक्टरों ने मुझे टेस्ट दोहराने के लिए कहा. मुझे केवल सीमित सामान ले जाने की अनुमति थी. मुझे अपना समय बिताने के लिए कुछ किताबें मिली हैं क्योंकि किसी को भी हमसे मिलने की इजाजत नहीं है." 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ज़ोआ और शाज़ा राजस्थान और श्रीलंका से लौटी थीं, जिसके बाद दोनों ने सिरदर्द और बुखार जैसे लक्षण खुद में देखें. जिसके बाद दोनों जल्द से जल्द खुद को पूरे परिवार से दूर का आइसोलेटेड कर लिया.

(Source: Mumbai Mirrior)

 

 

Recommended

Loading...
Share