रकुल प्रीत सिंह ने अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'दे दे प्यार दे' के सीक्वल के बनने के सवाल पर जानिए क्या कहा

By  
on  

पिछले साल की बात है जब अजय देवगन ने खूबसूरत एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और तब्बू के साथ अपनी फिल्म 'दे दे प्यार दे' से सभी को अपना दीवाना बनाया था. फिल्म की अलग तरह की कहानी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था, जिसमे अजय एक 50 साल के तलाकशुदा शख्स के किरदार में होते हैं, जिसे अपनी बेटी की उम्र की लड़की यानी रकुल से प्यार हो जाता है. जबकि तब्बू ने पहली पत्नी की भूमिका बेहद खूबसूरत तरीके से निभाई है.   

जिन्होंने भी फिल्म देखी है उन्हें फिल्म की एंडिंग देखने के बाद उसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में हाल ही में दिए इंटरव्यू में जब रकुल से फिल्म के सीक्वल से जुड़ा सवाल पूछा गया तब एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि मैं भी मेकर्स से सीक्वल के बारे में पूछती रहती हूं. एक्ट्रेस ने कहा है, "खैर, यही वजह है कि हमने उसका एन्ड इस तरह रखा है. क्योंकि उसके पीछे एक आईडिया था, लेकिन मुझे लगता है मेकर्स इसका जवाब देने के लिए सही इंसान हैं. मेरा भी उनसे सवाल होता है कि कब कर रहे हैं हम पार्ट 2."

फिल्मों की बात करें तो रकुल को पिछले साल 'दे दे प्यार दे' के बाद रितेश देवमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'मरजावां' में देखा गया था. जिसके बाद वह अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'थैंक्स गॉड; और जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज के साथ 'अटैक' में नजर आने वाली हैं.

(Source: KoiMoi)

Recommended

Loading...
Share