कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस मानवी गगरू का खुलासा, कहा- 'कॉम्प्रोमाइज' के बदले दिया था पे बढ़ाने का ऑफर'

By  
on  

एक्ट्रेस मानवी गगरू,  जिन्हें हम वेब दुनिया की एक जानी मानी स्टार के रूप में जानते हैं, उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किय है. जी हां, एक्ट्रेस ने कहा है कि #MeToo आंदोलन के बीच में उन्हें कास्टिंग काउच के अनुभव का सामना करना पड़ा था. साल 2019 में उन्हें एक प्रोजेक्ट के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन पेमेंट के लिए उन्हें  'समझौता' (कॉम्प्रोमाइज) करने के लिए कहा गया था.

एक जाने माने वेब पोर्टल से बात करते हुए एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्हें एक दिन एक अनजान नंबर से फोन आया. फ़ोन पर एक्ट्रेस को वेब सीरीज के लिए कुछ लोगों ने कास्ट करने की इच्छा व्यक्त की. लेकिन एक्ट्रेस का पे उन्हें ज्यादा लग रहा था. कुछ ही पलों में प्रोडक्शन हाउस अपना बजट बढ़ाने के लिए तैयार था, लेकिन शर्त एक्ट्रेस द्वारा 'समझौता' (कॉम्प्रोमाइज) करने की थी.

एक्ट्रेस इस बारे में बात करते हुए कहती हैं, "एक साल पहले, मुझे एक अनजान नंबर से कॉल आया. उन लोगों ने कहा कि हम वेब सीरीज बना रहे हैं और हम आपको कास्ट करना चाहते हैं. उन लोगो ने मुझे बजट बताया और मैंने कहा, 'नहीं नहीं यार, ये बहुत कम है और हम बजट की बात क्यों कर रहे है? मुझे स्क्रिप्ट के बारे में बताओ, अगर मैं दिलचस्पी रखती हूं, तो आप मुझे संपर्क कर सकते हैं, तब हम डेट और पैसे सभी चीजों के बारे में चर्चा कर सकते हैं.' तब उस शख्स ने कहा कि हम लोगो से पूछ रहे हैं कि क्या वे इस बजट के साथ ओके हैं कि नहीं.' ऐसे में जब मैंने कहा कि नहीं ये बहुत कम है, तब उसने थोड़ी ही देर में बजट को तीन गुना कर दिया. तब उसने कहा कि मैं आपको इतना भी दे सकता हूं, लेकिन आपको कॉम्प्रो 'समझौता' (कॉम्प्रोमाइज) करना पड़ेगा."

जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए कहा कि "यह शब्द 'कॉम्प्रो' मैं 7, 8 साल बाद सुन रही थी. अचानक मुझे पता नहीं चला कि मुझे क्या हुआ, मैंने उसे गाली देना शुरू कर दिया. मैंने कहा कि 'आप फ़ोन रखो, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई? मैं पुलिस में शिकायत कर रही हूं.' मुझे बहुत गुस्सा आया था कि इस #MeToo युग में भी किस तरह से ऐसी चीजे होती हैं."

(Source: KoiMoi)

Recommended

Loading...
Share