करीम मोरानी की दोनों बेटियों को मिली अस्पताल से छुट्टी, कोरोना को हराकर लौटीं घर 

By  
on  

कोरोना वायरस के टेस्ट में नेगेटिव पाने के बाद डॉक्टरों ने करीम मोरानी की दोनों बेटियों (शजा और जोआ) को अस्पपताल से छुट्टी दे दी है. 7 अप्रैल को दोनों को मुंबई के अलग- अलग अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती किया गया था. 

पीटीआई से बातचीत में जोआ ने बताया, 'मैं डॉक्टरों का शुक्रगुजार हूं, नर्सेज और स्टाफ जो हर दी मेरा ध्यान रखते थे. आप हमेश मेरी प्रार्थना में रहेंगे. घर पर लौटना कैसा होता है उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती. भगवान महान है. 'जोआ ने आगे कहा, 'मैं मीडिया का भी शुक्र्गुजार हूं और सोशल मीडिया के माध्यम से हमें जो मेसेजेस आएं उसके लिए भी शुक्रगुजार हूं. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद भी कुछ दिनों के लिए जोआ और शजा कुछ दिनों तक होम क्वारंटीन में रहेंगी.  

वरुण धवन के साथ लाइव सेशन में जोआ मोरानी ने बताया अपना हाल, कहा- 'एक-दो दिन में जा सकुंगी घर'

जोआ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी अस्पताल से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'OMG! अब वक्त है स्पेस से आए मेरे योद्धाओं को गुडबाय कहने का, मैं हमेशा उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में याद रखूंगी. गुडबाय आइसोलेशन आईसीयू. अब Home Sweet Home जाने का वक्त आ गया है'. बता दें, भारत में अब तक इस महामारी से  9000 से भी ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं और 300 से भी ज्यादा लोग इस जानलेवा वायरस की चपेट में आकर जान गंवा चुके हैं. 

(Source: PTI/ Instagram)

Recommended

Loading...
Share