कोरोना आपदा: फिर आगे आये शाहरुख़ खान, दान की 25000 की पीपीई 

By  
on  

दिन प्रतिदिन कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. भारत में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 9352 हो गई है. मौत का कुल आंकड़ा पहुंचकर 324 हो गया है. पिछले 24 घंटे में 905 नए पॉजिटिव मामले सामने आए और 51 लोगों की मौत हो गई है. सलमान, अक्षय कुमार वरुण धवन और शाहरुख़ खान जैसे अभिनेता लगातार लोगों मदद के लिए आगे आ रहे हैं. शाहरुख़ खान के मीर फाउंडेशन और अभिनेता का आभार व्यक्त करते हुए राजेश टोपे ने ट्वीट किया, '25 हजार PPE किट के आपके योगदान के लिए बहुत धन्यवाद शाहरुख खान. यह कोविड-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई में सहयोग करेगी और इससे चिकित्सकों की सुरक्षा करने में भी हमें काफी आसानी होगी.'

ट्वीट पर शाहरुख ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'किट के स्रोत में आपकी सभी मदद के लिए धन्यवाद. हम सभी इस प्रयास में हैं कि हम अपनी और मानवता की रक्षा कर सकें. सेवा करके खुशी हुई. आपका परिवार और टीम सुरक्षित और स्वस्थ रहे.

इससे पहले एसआरके ने पीएम और सीएम केयर फंड में धन की मदद की. साथ ही उन्होंने और पत्नी गौरी ने मुंबई स्थित अपने चार मंजिला ऑफिस को बीएमसी को दे दिया है ताकि इस बिल्डिंग में कॉरंटाइन सेंटर बनाया जा सके. 
 

Recommended

Loading...
Share