कोरोना संकट: संजय दत्त ने उठाया बड़ा जिम्मा, 1000 परिवारों को खिलाएंगे खाना 

By  
on  

देश की आर्थिक मुश्किल घड़ी में देशवासी एक- दुसरे के साथ खड़े है. जरुरत मंदों को भोजन और पैसे की मदद के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं.इस नेक काम के लिए अब संजय दत्त का नाम सामने आ रहा है.   

संजय ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए मदद करने की जानकारी साझा की. एएनआई से बात करते हुए कहा, 'यह समय पूरे देश में संकट का समय है. हर कोई किसी न किसी तरीके से एक-दूसरे की मदद करने की कोशिश कर कर रहा है, भले ही इसका मतलब घर पर रहना और सोशल डिस्टेंसिंग का अभ्यास करना ही क्यों न हो. मैं भी कुछ लोगों की मदद कर योगदान करने की कोशिश कर रहा हूं.' संजय ने लोगों की मदद के लिए सावरकर शेल्टर्स के साथ हाथ मिलाया है. 

इस बारे में बताते हुए आगे उन्होंने कहा, 'सावरकर शेल्टर के पास इस प्लान को अंजाम देने का अच्छा तरीका है. उन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत की है, जिसके लिए मुझे उनका धन्यवाद करना चाहिए. मुझे आशा है कि एक दूसरे की मदद करके हम इस परेशानी से जल्द बाहर आ जाएंगे.'

संजय के अलावा सोनू सूद. अक्षय कुमार, माधुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा सारा अली खान और भी कई कलाकारों ने कोरोना संकट के बीच लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है . कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पीएम मोदी ने 14 अप्रैल सुबह 10 बजे देश को सम्बोधित करते हुए 3 मई तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया है. 
 

Recommended

Loading...
Share