अजय देवगन स्टारर 'मैदान' को लॉकडाउन के अलावा 'इससे' भी है बड़ा खतरा, जानिए

By  
on  

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'तान्हाजी' की बेजोड़ सफलता के बाद इस बॉयोपिक में सुपरस्टार काफी अलग अंदाज़ में नजर आ रहे हैं, लेकिन लॉकडाउन हटने के बाद भी फिल्म 'मैदान' को इससे भी बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है. जी हां दरअसल मेकर्स ने फिल्म के लिए एक स्टेडियम को रेडी कर दिया हैं, पर अगर लॉकडाउन को जून तक बढ़ा दिया जाता है तो फिल्म को लॉकडाउन हटने के बाद मानसून का सामना करना पड़ सकता है. 
 

एक लीडिंग वेबसाइट के अनुसार, फिल्म के निर्माता मुंबई में ही फिल्म के फुटबॉल के कुछ सीन्स शूट करने के लिए एक शानदार स्टेडियम लिया था. मेकर्स ने दो महीने के लिए एक दर्जन एकड़ से ज्यादा जमीन किराए पर ली थी. शूटिंग 21 मार्च से शुरू होने वाली थी. हालांकि, फिल्म की शूटिंग 16 मार्च को ही बंद कर दी गई थी. फिल्म के डारेक्टर अमित शर्मा को फिल्म का आखिरी शेड्यूल शूट करना था, जो फिल्म में दिखाए जाने वाले सभी फुटबॉल मैचों पर केंद्रित था. पर लॉकडाउन की वजह से ऐसे नहीं हो पाया. पर अगर लॉकडाउन 3 मई से आगे बढ़ाया जाता है और जून में चलता है, तो मेकर्सेस को मानसून के रूप में एक और खतरे का सामना करना पड़ सकता है. इससे फिल्म को काफी आर्थिक नुकसान झेलना पड़ेगा. इसके अलावा, शेड्यूल के लिए विदेशी अभिनेताओं और तकनीशियनों की आवश्यकता होती है. उनकी उपलब्धता उनके देशों में स्थिति पर निर्भर करेगी.

Recommended Read: अमिताभ बच्चन से लेकर अजय देवगन तक स्टार्स ने दी बैसाखी की मुबारकबाद, फैंस से घर पर जश्न मनाने के लिए कहा

अजय देवगन स्टारर 'मैदान' अपने पहले पोस्टर के साथ सुर्खियों में आ चुकी है. फिल्म में अजय देवगन का लुक बहुत पसंद किया जा रहा है. यह फिल्म मशहूर फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर एक बायोपिक हैसैयद अब्दुल रहीम, भारत के सबसे बड़े फुटबॉल कोच में से एक माने जाते हैं, जिन्होंने 1952 से 1962 तक राज किया था. फिल्म में अजय देवगन सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज़ किया जायेगा. फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं 'बधाई हो' फेम अमित रविंदरनाथ शर्मा और ज़ी स्टूडियो और बोनी कपूर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

(Source: Midday)

Recommended

Loading...
Share