आयुष्मान खुराना ने पियानो से निकाली 'मनी हाइस्ट' के गाने 'बेला चाऊ' की धुन, वेब सीरीज़ के प्रोफेसर बनने की जताई इच्छा

By  
on  

कोरोना वायरस से पूरे देश हाहाकार मचा हुआ है. भारत में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है. वायरस से बचाव के लिए भारत सरकार ने देश को 3 मई तक लॉकडाउन कर दिया है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में बैठे हुए हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए है. वहीं एक्टर आयुष्मान खुराना भी लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने एक शर्ट लेस फोटो शेयर की है. वीडिया में आयुष्मान पियानो से निकाली 'मनी हाइस्ट' के गाने 'बेला चाऊ' की धुन बजा रहे है साथ ही एक्टर ने अपने इस पोस्ट में 'Money Heist' वेबसीरीज के प्रोफेसर बनने की बात कर रहे हैं. 

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, 'मैं प्रोफेसर बनना चाहता हूं, इसलिए उन्हीं के जैसे चश्मे लगाए हुए हैं और पियानो बजा रहा हूं. हेलो फिल्म मेकर्स क्या आप सुन रहे हैं? कृप्या, मैं कुछ ऐसा करने के लिए मर रहा हूं. मुझे सेट पर जाकर काम करने की खुजली हो रही है, जैसे इस समय इस धरती पर हर इंसान को हो रही है. हम सब बाहर निकलकर काम करना चाहते हैं. लेकिन घैर्य भी एक गुण है, तब तक बेला चाऊ सिखो #MoneyHeist.'

Recommended Read: जल्द बनेगी 'शुभ मंगल सावधान 3', निर्देशक हितेश केवल्य ने की पुष्टि 

बता दें, 'मनी हाइस्ट' नेटफ्लिक्स की बहुत फेमस सीरीज़ है. इसका चौथा सीज़न 3 अप्रैल को रिलीज़ किया गया है. इस स्पेनिश सीरीज़ के लीड किरदार का नाम प्रोफेसर है. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share