'बंटी और बबली 2' में आदित्य चोपड़ा के साथ फिर से जुड़ने पर सैफ अली खान ने कहा- 'उनका वेलकम बैक होम मैसेज मेरे लिए बहुत मायने रखता है'

By  
on  

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच, फिल्म 'बंटी और बबली 2' का इंतजार करने वाले फैंस के लिए कुल 11 साल बाद सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर साथ देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है. दूसरी ओर रानी के अलावा सैफ फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा के साथ भी लम्बे समय बाद काम करने जा रहे हैं. 

हाल ही में दिए इंटरव्यू में सैफ ने आदित्य के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए कहा है, "आदि के साथ फिर से जुड़ना अच्छा है. अतीत में हमारे बीच कई चीजों पर मतभेद थे और मुझे लगता है कि वह कुछ चीजों के प्रति मेरे रवैये से थोड़ा निराश थे. इस तरह से लम्बे समय से हमने साथ काम नहीं किया है. इसका मतलब सिर्फ इतना है कि अब हमारे बीच सब कुछ ठीक है. यह इस का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है."

आगे इसपर बात करते हुए एक्टर कहते हैं, "मैंने फिल्मों को प्रोड्यूस किया है, यह असल में किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम करना अच्छा है, जिसे सही म्यूजिक, शूट और फिल्म की रिलीज तक सभी चीजों का सिरदर्द संभालना है और एक्टर को सिर्फ काम करना है. मेरा मतलब है अदि से मैसेज आना ‘वेलकम बैक होम’ मेरे लिए बहुत मायने रखता है."

फिल्म में सैफ, अभिषेक द्वारा निभाए गए बंटी के किरदार को रीप्लेस कर रहे हैं, जबकि रानी अपने ओरिजिनल किरदार बबली में दिखाई देंगी. इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा 'गली बॉय' स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी भी हैं. यह फिल्म 2005 की रिलीज हुई फिल्म का सीक्वल है, जो इस साल  26 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसे अब पोस्टपोंड कर दिया गया है.

(Source: DNA)

Recommended

Loading...
Share