'आशिकी' और 'दिल है की मानता नहीं' के सीक्वल के साथ पिता गुलशन कुमार की विरासत को आगे ले जाना चाहते हैं भूषण कुमार

By  
on  

काफी समय से 'आशिकी' और 'दिल है की मानता नहीं' के सीक्वल बनेंगे को लेकर चर्चाएं हो रही थी. लेकिन अब ऐसा लग रहा है जल्द ही दोनों फिल्मों के अगली किस्त पर काम शुरू हो जाएंगा. एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट्स के मुताबिक भूषण कुमार की 'आशिकी' और 90 के दशक की फिल्म 'दिल है कि मानता नहीं'  दोनों ही फ्रैंचाइज़ी काफी हिट है और जल्द ही भूषण दोनों फिल्मों के सीक्वल की अनाउंसमेंट कर सकते हैं. 

एक लीडिंग वेबसाइट पर भूषण कुमार के करीबी ने कहा कि, 'आशिकी भूषण के लिए विशेष फिल्म है क्योंकि यह सबसे सफल रोमांटिक फ्रैंचाइज़ी है. पहले की दो फिल्मों की तरह, यह भी रोमांटिक लवस्टोरी और म्यूजिक थीम पर आधारित रहेगी. यह एक और बहुत ही सरल म्यूजिकस लव स्टोरी होगी. भूषण कुमार लॉकडाउन के बाद 'आशिकी' और 'दिल है की मानता नहीं' के सीक्वल की घोषणा कर देंगे.' वहीं इसी खबर को लेकर भूषण कुमार ने कहा, 'हाँ, 'आशिकी' और 'दिल है की मानता नहीं' आगे बढ़ने के लिए महान फ्रेंचाइजी हैं. दोनों फिल्में  बड़ी हिट्स रहीं है और यह मेरे पिता (गुलशन कुमार) की विरासत को आगे ले जाने के लिए एक बड़ी जिम्मेदारी है.'

Recommended Read: Coronavirus: वरुण धवन से लेकर भूषण कुमार और रणदीप हुड्डा तक स्टार्स ने डोनेट किये इतने करोड़


वहीं बता दें साल 2013 में आई 'आशिकी 2' के हिट होने के साथ ही श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर को भी फिल्म इंडस्ट्री में पहचान मिली थी. वही काफी पहले  'आशिकी 3' को लेकर ये कन्फर्म हो चुका था की फिल्म का सीक्वल बनेगा. जिसके लिए आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर चर्चा काफी गरम थी की दोनों 'आशिकी 3' में दिखाई देंगे. जिसको लेकर सिद्धार्थ ने बताया भी था की 'आशिकी 3' की, 'स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और जल्द ही फिल्म शुरू होगी'. लेकिन बाद में दोनों के ब्रेकअप के कारण और फिल्म का कुछ नहीं हुआ. 

वहीं 'आशिकी' और 'दिल है कि मानता नहीं' दोनों ही फिल्में भट्ट परिवार के लिए खास है. महेश भट्ट ने 1990 में रिलीज़ हुई  'आशिकी' का निर्देशन किया. जिसने अनु अग्रवाल और राहुल रॉय को रातोंरात स्टार बना दिया और उनके भतीजे मोहित सूरी ने फ्रैंचाइज़ी में दूसरे भाग का निर्देशन किया. 
(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share