अर्जुन कपूर आवारा जानवरों की मदद करने के लिए आये सामने, पसंदीदा कपड़ों को बेच चैरिटी करने का किया फैसला

By  
on  

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर उन एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ी जा रही महामारी में अपना सपोर्ट करते हुए PM केयर फंड में भी दान किया है. जिसके बाद वह अब खुलकर आवारा जानवरों के लिए भी सामने आये हैं.

एक्टर ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा है, "मैं अपना बेस्ट कर रहा हूं कुछ आर्गनाइजेशंस को सपोर्ट करने के लिए. हम इस महामारी से लड़ते हुए सिर्फ इंसानो को ही नहीं बल्कि जानवरों को भी याद रखें."

एक्टर आगे कहते हैं आवारा जानवर यहां- वहां खाने की खोज में घूम रहे हैं जैसे कि रेस्त्रां, स्टाॅल्स में पर उन्हें कहीं से भी खाना नहीं मिल रहा है. जिसकी वजह से मैं अपने कुछ पसंदीदा कपड़ो को बीच रहा हूं, ताकि उससे उनकी मदद कर सकूं. बता दें कि इस दौरान एक्टर अपने सन ग्लासेस, कैप्स, उके शूज, टीशर्ट की शेयर की गयी तस्वीरो में से कुछ भी खरीद सकते हैं. इसपर भी बोलते हुए एक्टर ने कहा है, "मैं अपने छोटे- छोटे कदमों से दुनिया को सपोर्ट कर रहा हूं जिससे खाना और पानी आवारा जानवरों तक पहुंचाया जा सके."

आगे बात करते हुए एक्टर कहते हैं, "मुझे लगता है कि लोग इस काम में मेरी मदद करेंगे. आवारा जानवर सड़कों पर रहने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं. वो बेचारे या तो रेस्त्रां का बचा खाना पाते थे या फिर कोई अजनबी उन्हें डेली फीड करते थे पर अब वो भी नहीं हो पा रहा है. बहुत से आवारा जानवर भूख से मरे जा रहे हैं दुनिया भर में, जब हम इस वैश्विक महामारी से अपने ही देश में लड़ रहे हैं."

(Source: DNA)

Recommended

Loading...
Share