दिवंगत ऋषि कपूर अपने आखिरी वीडियो में कार में बैठ घर का सामान खरीद रहीं नीतू कपूर का करते आये इंतजार

By  
on  

इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों से 70 के दशक से लेकर अब तक दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाले एक्टर ऋषि कपूर आज हमारे बीच नहीं रहे, इस बात पर यकीं करना बेहद मुश्किल है. लेकिन यह सच है कि एक ज़माने में इंडस्ट्री के लवर बॉय कहे जाने वाले ऋषि अब नहीं रहे. ऐसे में एक्टर का एक आखिरी वीडियो सामने आया है, जिसमे वह अपनी पत्नी नीतू कपूर का कार में बैठ इंतजार करते नजर आ रहे हैं, जबकि नीतू घर के लिए सब्जियां खरीदती दिखाई दे रही हैं.

पपराजी द्वारा लिए गए दिवंगत एक्टर के इस आखिरी वीडियो में नीतू कपूर किराने का सामान और सब्जियां खरीद रही हैं और ऋषि जी अपनी पत्नी के लौटने का कार में इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, पपराजी को अपनी तरफ आते देख उन्होंने कार के शीशे ऊपर चढ़ा लिए. नीचे देखें वीडियो:

(यह भी पढ़ें: दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर संग नीतू कपूर का यह थ्रो-बैक वीडियो देख नम आंखों संग मुस्करा पड़ेगे आप)

बता दें, कल अस्पताल में ऋषि को भर्ती कराया गया था. सूत्र बताते हैं कि बुधवार सुबह से अभिनेता को सांस लेने में परेशानी हो रही थी. साथ ही सिने में दर्द और बुखार की भी शिकायत थी. सूत्र यह भी बताते हैं कि पिछले गुरुवार से ऋषि की तबीयत बिगड़ी हुई थी. डॉक्टर्स की टीम उनकी हर हलचल को मॉनिटर कर थी. लेकिन लाख कोशिशों के बाद एक्टर ने कल सुबह 5. 20 से 8. 45 के बीच ऋषि ने दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी अंतिम यात्रा में कपूर परिवार के अलावा बच्चन, नन्दा और जैन परिवार को भी शामिल होते हुए भी देखा गया.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share