सलमान खान ने 'बुलबुल मैरिज हॉल' की कास्ट की लॉक्ड, कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट, सुनील ग्रोवर-डेजी शाह आएंगे नजर

By  
on  

 सलमान खान के प्रोडक्शन तले बनने जा रही फिल्म 'बुलबुल मैरिज हॉल' की कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण शूटिंग तो शुरू नहीं हो पाई लेकिन अब फिल्म की कास्ट जरूर फाइनल हो गई हैं. इस फिल्म के लिए सलमान खान ने पुलकित सम्राट, कीर्ति खरबंदा, सुनील ग्रोवर और डेजी शाह का चुनाव किया है. कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट काफी समय से रिलेशनशिप में हैं और कोरोना वायरस की वजह से देश में लगे लॉकडाउन के बीच भी एक-दूसरे के साथ ही समय गुजार रहे हैं. 

एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक... फिल्म कहानी उत्तर प्रदेश के लखनऊ पर आधारित है और एक शादी के इर्द-गिर्द घूमती है. जिसमें दो कपल कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट और संभवतः डेजी शाह और सुनील ग्रोवर हो सकते हैं. सुनील ग्रोवर इससे पहले 'भारत' में सलमान खान के साथ काम कर चुके हैं. फिल्म का निर्देशन रोहित नय्यर कर रहे हैं. वहीं फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के डायरेक्टर राज शांडिल्य फिल्म के डायलॉग लिख सकते हैं. 'बुलबुल मैरिज हॉल' की शूटिंग अप्रैल के महीने में ही शुरू होने वाली थी लेकिन मार्च में हुए कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन के बाद उसकी शूटिंग को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है. 
Recommended Read: 
शाहरुख, सलमान से लेकर अजय तक, बॉलीवुड के इन स्टार्स ने इरफान के रूप में अपने दोस्त और प्रतिभाशाली एक्टर को खोने पर जताया दुख

बता दें कि बुलबुल मैरिज हॉल से पहले सलमान खान 'चिल्लर पार्टी', 'बजरंगी भाईजान', 'लवयात्री' और 'नोटबुक' जैसी कई फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं. वहीं सलनाम की अपकमिंग फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' है. 
(Source: Mumbai Mirror)

 

Recommended

Loading...
Share