महेश भट्ट संग लम्बे समय बाद काम करने पर बोले संजय दत्त, कहा- 'आज भी हर शॉट में परफेक्शन चाहते हैं'

By  
on  

इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म मेकर महेश भट्ट लम्बे समय बाद 'सड़क 2' संग डायरेक्शन की कमान अपने हाथों में लेने जा रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर 'सड़क' (1991) की सीक्वल है. हालांकि, फिल्म के दूसरे भाग में भी दोनों स्टार्स देखने मिलने वाले हैं, इनके अलावा फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. दिलचस्प बात ये भी है कि इस फिल्म के साथ लंबे समय बाद एक्टर-डायरेक्टर यानी महेश भट्ट और संजय दत्त की जोड़ी एक साथ काम करती नजर आने वाली है. 

ऐसे में एक जाने माने वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में जब एक्टर से भट्ट द्वारा लम्बे समय बाद डायरेक्ट किये जाने के बारे में सवाल किया गया, तब एक्टर ने कहा. "भट्ट साब की दृष्टि बिलकुल नहीं बदली है. वह अभी भी हर शॉट में परफेक्शन चाहते हैं, और इन सभी सालों में फिल्म मेकिंग के लिए उनका जुनून बरकरार है. मुझे 'सड़क 2' का हिस्सा बनकर उन जैसे माहिर के साथ काम करने की खुशी है."

(यह भी पढ़ें: संजय दत्त ने मां नरगिस दत्त की 39 वीं पुण्यतिथि पर किया उन्हें याद, कहा- 'काश आप मेरे पास होतीं')

ओटीटी प्लेटफार्मों के ट्रेंड के बीच जब संजय दत्त से उस एरिया को एक्स्प्लोर करने के बारे में पूछा गया, तब एक्टर ने कहा, "ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म फल-फूल रहे हैं, और कंटेंट के मामले में बहुत वैरायटी लेकर आया है. वह एक्टर्स को कंटेंट और किरदारों के साथ प्रयोग करने में सक्षम बनाते हैं. अगर मुझे कोई ऐसी स्क्रिप्ट मिलती है जो मुझे उत्साहित करती है, तो मुझे काम करने में खुशी होगी."

वर्क फ्रंट पर, संजय को हम आने वाले समय में 'KGF: चैप्टर 2', 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', 'सड़क 2' और 'तोरबाज़' जैसी फिल्मों में देखने वाले हैं.

(Source: Mid Day)

Recommended

Loading...
Share