प्रियंका चोपड़ा की कजिन एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा के पिता के साथ दिल्ली में चाकू के नोक पर हुई लूट, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई रिपोर्ट

By  
on  

हम अक्सर सुना करते हैं कि दिल्ली वहां के रहने वाले लोगो के लिए असुरक्षित है, जिसकी कहानियां हमें आये दिन सुनने मिला करती हैं. ऐसे में लॉकडाउन के बीच प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा ने उनके पिता के साथ हुई इसी तरह की एक घटना के बारे में जानकरी साझा की है. 

प्रियंका चोपड़ा इस समय अमेरिका में अपने पति निक जोनस के साथ रह रही हैं, लेकिन उनकी कजिन बहन मीरा जो खुद एक एक्ट्रेस हैं, ने ट्विटर पर उनके पिता के साथ हुए इस अपराध की रिपोर्ट देते हुए ट्वीट किया है. दरअसल, चाकू की नोख पर गुंडों ने उनके साथ लूटपाट की है. यह घटना उनके साथ शाम के वक़्त तब हुई जब वह पुलिस कॉलोनी के भीतर टहलने के लिए निकले थे. 

मीरा ने अपने ट्वीट में दिल्ली पुलिस को टैग किया और लिखा, "@DelhiPolice मेरे पिता #policecolony में टहल रहे थे. 2 लोग स्कूटर में आए, चाकू दिखाया और उनका फोन छीन लिया. इस तरह से आप दिल्ली के सुरक्षित होने का दावा करते हैं[email protected] @CPDelhi"

एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने रजिस्टर्ड FIR  से जुडी जानकारी दी है, 'Fir no: NWD-MT-000568 पीसीआर पुलिस लाइन, मॉडल टाउन के पास प्रिंस रोड. मैं आपको मैसेज या फिर ईमेल में कॉन्टेक्ट नंबर भेज सकती हूं."

फिल्मों की बात करें मीरा को आखिरी बार फिल्म 'सेक्शन 375' में देखा गया था. वहीं, दूसरी तरफ एक्ट्रेस 'मोगली पुव्वु' नाम की तेलुगु फिल्म में नजर आने वाली हैं, इसे हिंदी में भी डब किया जाएगा.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share