लॉकडाउन में दिशा पाटनी ने अपनी फिल्म 'मलंग' की टीम के साथ की वीडियो कॉल, स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा- 'पॉजिटिव वाइव्स ओनली'

By  
on  

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा रखा है. इस कहर के बीच बॉलीवुड कलाकार लगातार घर में रहकर अपना समय बिता रहे हैं. घर में रहकर भी सेलेब्स लगातार अपने फैंस से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं.....हाल ही में दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. दिशा ने अपनी फिल्म 'मलंग' की टीम के साथ वीडियो चैट करने की पिक शेयर की है. दिशा की ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है.  

दिशा ने इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें वह आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, कुणाल खेमू संग वीडियो कॉल पर मुस्कुराती नजर आ रही हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में अभिनेत्री लिखती हैं, "पॉजिटिव वाइव्स ओनली..अपने फेवरेट बॉयज के साथ क्वॉरंटाइन रियूनियन." इस स्क्रीनशॉट में अनिल कपूर को अपने बाइसेप्स को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। कुणाल भी दिशा की तरह मुस्कुराते नजर आ रहे हैं और आदित्य चेहरे पर दाढ़ी के साथ दिख रहे हैं. अपने ही इस पोज पर प्रतिक्रिया देते हुए अनिल कपूर ने कहा, 'ये हाथ मुझे दे दे ठाकुर'. 'मलंग' मोहित सूरी द्वारा निर्देशित रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म फरवरी में आई थी.

Recommended Read: क्या अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म 'पुष्पा' में एक्टर संग झूमती नजर आएंगी दिशा पाटनी ?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Positive vibes only quarantine reunion with my favourite boys️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बता दें, दिशा पाटनी सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे' के साथ एकता कपूर की फिल्म 'एक विलन 2' में नजर आने वाली हैं. दिशा को आखिरी बार हमने 'बागी 3' के एक स्पेशल गाने में देखा था.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share