तापसी पन्नू ने अपने रिलेशनशिप पर की खुलकर बात, बॉयफ्रेंड के बारे में बताई परिवार की राय

By  
on  

इस मदर्स डे के खास मौके पर एक जाने माने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल के साथ बातचीत करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और उनकी मां ने कई सारे सवालो के जवाब दिए. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मां की मौजूदगी में अपने रिश्ते पर उनके रिएक्शन के बारे में खुलासा किया. साथ ही एक्ट्रेस की मां ने बेटी के रिश्ते पर भी अपनी राय खुलकर रखी.

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखना पसंद करते हैं, लेकिन इन सब से अलग तापसी सवाल पूछे जाने पर हमेशा जवाब देती हैं. इस बारे में तापसी का कहना है, "मैं किसी से कुछ भी छिपाना नहीं चाहती. मुझे अपने जीवन में किसी की उपस्थिति स्वीकार करने पर बहुत गर्व है. लेकिन, मैं इसके बारे में हैडलाइन बनाने के लिए बात नहीं करती, क्योंकि तब यह मुझसे एक एक्टर के रूप में मेरी क्रेडिबिलिटी दूर कर देता है, जो मैंने हर साल इतनी मेहनत करके हासिल की है. मैं ऐसा नहीं कर सकती."

मदर्स डे सेगमेंट में पर पोर्टल से बात करते हुए एक्ट्रेस से जब उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सवाल किया गया, तब एक्ट्रेस ने जवाब में कहा, "ईमानदारी से, ऐसा कभी नहीं हुआ है कि मैंने अपने माता-पिता से कुछ छिपाया हो. लेकिन मैं यह भी मानती हूं कि मैं किसी को उनके नोटिस में लाऊंगी जब मैं सूरे रहूंगी. ज्यादातर, यह उस स्तर तक नहीं पहुंचा. लेकिन अब एक्ट्रेस जाने माने बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो के साथ एक स्थिर रिश्ते में हैं. उन्होंने सवाल को न छोड़ते हुए उसका जवाब देते हुए कहा, "मेरे जीवन में कोई है और मेरे परिवार को इसके बारे में पता है. मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि मेरा परिवार - मेरी बहन और मेरे माता-पिता उस इंसान को पसंद करें जिसके साथ मैं हूं. नहीं तो वो मेरे लिए सही नहीं है. मुझे याद है कि मैंने मजाक में किसी को कहा था, "अगर मम्मी पापा नहीं माने, तो मुझे नहीं लगता कि कुछ हो सकता है."

दूसरी ओर तापसी की मां जो मुस्कुराती नजर आ रही थीं, "हां, मुझे उस पर पूरा भरोसा है और जो भी वह अपने लिए चुनती है, हम उसके फैसले के साथ हैं. हम उसका समर्थन करेंगे." लेकिन वह यह भी कहती हैं कि बड़े होने पर तापसी ने किन लड़को को डेट किया है उसके बारे में नहीं जानती. जिसपर हंसते हुए तापसी कहती हैं, "अनको पात भी नहीं है अगर मैं कभी किसी लड़के को डेट कर रही थी." 

(Source: Pinkvilla)

Recommended

Loading...
Share