क्वारंटाइन टेप्स शेयर कर जान्हवी कपूर ने कहा- 'इस पल में मैंने महसूस किया कि अपने डैड के साथ मुझे अधिक समय बिताने की जरूरत है'

By  
on  

कोरोना वायरस के कहर के चलते देश भर में 12 मार्च को लॉकडाउन किये जाने की घोषणा पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा किये जाने के बाद सभी आम से लेकर खास तक घरों में रहने को मजबूर हैं. ऐसे में अब यह लॉकडाउन अपने चौथे फेज में चला गया है, जो 23 मई से लागू किया जायेगा. फिल्म इंडस्ट्री में भी सभी शूटिंग रोक दी गयी हैं, फिल्मों की शूटिंग में हमेशा बिजी रहने वाले स्टार्स परिवार संग समय बिता रहे हैं. ऐसा ही कुछ हाल है जान्हवी कपूर का, जिन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है.

आपको बता दें कि साल 2018 में अपनी मां श्रीदेवी को खोने वाली जान्हवी फिलहाल अपनी छोटी बहन ख़ुशी और पिता बोनी कपूर के साथ एक छत के नीचे रह रही हैं.

(यह भी पढ़ें: मदर्स डे के मौके पर श्रीदेवी के साथ अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर जान्हवी कपूर ने ताजा की यादें)

IG पर क्वारंटाइन टेप्स टाइटल से एक खास एपिसोड शेयर करते हुए, जान्हवी ने अपने दिल की बात रखी है. उन्होंने इसमें बताया है कि वह कैसे इस लॉकडाउन में 'आइसोलेशन', 'मी-टाइम', और नई चीजे हर दिन सीख रही हैं. उन्होंने यह भी बताया है कि वह किस तरह परिवार संग अपना समय बिता रही हैं. 

नीचे देखें वीडियो:

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share