लॉकडाउन के बीच ट्विंकल खन्ना को बेटी नितारा ने दिया मेकओवर, एक्ट्रेस ने अपनी भौंहों की इस अमेरिकी आर्टिस्ट से की तुलना

By  
on  

एक्ट्रेस से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना लॉकडाउन के बीच अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं. वह इस बीच अपने फैंस के साथ कनेक्टेड रहते हुए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. उनके द्वारा शेयर किये गए पोस्ट में हम अक्सर पति अक्षय कुमार, बच्चों नितारा और आरव के साथ ली हुई तस्वीरें देखते हैं. ऐसे में इस बार ट्विंकल ने बेटी नितारा द्वारा किये गए उनके मेकअप की झलक शेयर की है.

अपनी तस्वीर शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा है, "मेरी छोटी सी बेटी ने मुझे एक अच्छा सा मेकओवर दिया है. मोटी भौंहे और सब कुछ जैज!"

(यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार के साथ कार्तिक आर्यन की तुलना को 'भूल भुलैया 2' डायरेक्टर अनीस बज्मी ने कहा अनुचित)

लॉक डाउन के बीच ट्विंकल खन्ना को अपनी 7 साल की बेटी नितारा से मिला ये मेकओवर भले ही आपको परफेक्ट ना लग रहा हो लेकिन है बेहद क्यूट. इस तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विंकल ने सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट नम्रता सोनी को टैग किया है और उन्हें अपनी बेटी की द्वारा कड़ी टक्कर मिलने की बात लिखी है.

साथ ही साथ, ट्विंकल ने हैशटैग में #grouchomarxeyebrows कैप्शन के आखिर में लिखा है. आपको बता दें कि ग्रूचो 'मार्क्स एक अमेरिकी आर्टिस्ट थे, जो अपने चर्चित मस्टीओड और मोटे, भौंहों के लिए लोकप्रिय थे.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share