जरीन खान ने इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होने पर कहा- 'सलमान खान के बिना बॉलीवुड में आने का सोच भी नहीं सकती थी'

By  
on  

सलमान खान की फिल्म 'वीर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जरीन खान को आज इंडस्ट्री में 10 साल पूरे हो चुके हैं. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हुई थी, लेकिन इसने जरीन जैसी यंग एक्ट्रेस के लिए इंडस्ट्री में कई दरवाजे खोल दिए थे. लेकिन एक्ट्रेस आज भी अपने करियर के लिए खुशी-खुशी सारा श्रेय सलमान को देती हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि यह सलमान ही थे, जिन्होंने एक्ट्रेस को लॉन्च किया था.

एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए जरीन ने कहा, "यह एक रोलरकोस्टर राइड है. मैं एक ऐसी इंसान हूं, जिसने कभी इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के बारे में नहीं सोचा था. मुझे मौका देने के लिए मैं सलमान को धन्यवाद देती हूं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं उनके बिना फिल्मी दुनिया का हिस्सा बन सकती हूं."

(यह भी पढ़ें: लॉक डाउन में आगामी फिल्मों की कास्टिंग से सलमान खान ने किया इंकार कहा- मत करो अफवाहों पर भरोसा )

आगे बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, "मुझे फिल्मों में आने के लिए संघर्ष नहीं करना पड़ा, लेकिन इसका हिस्सा बनने के बाद मेरा असली संघर्ष शुरू हुआ. मैं फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं आती, इसलिए मुझे यह समझने में थोड़ा समय लगा कि यह इंडस्ट्री कैसे काम करता है. मैं यह नहीं कहूंगी कि मुझे 10 साल हो गए हैं और मुझे यह सब पता चल गया है. सच कहूं तो मैं अभी भी सीख रही हूं. लेकिन, आज मैं जो हूं, उससे कहीं बेहतर हूं जो मैं पहले थी."

(Source: IANS)

Recommended

Loading...
Share