रिद्धिमा कपूर ने शेयर की 'कपूर फैमिली' की ब्लैक एंड वाइट थ्रो-बैक तस्वीर, लिखा- 'क्लासिक'

By  
on  

30 अप्रैल ही वो दिन है, जब ऋषि कपूर जैसे दिग्गज अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. लेकिन उनके जाने का दर्द आज भी सभी महसूस कर सकते हैं. ऐसे में उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी लगातार पिता की पुरानी फोटोज शेयर कर रही हैं. रिद्धिमा ने हाल ही में एक ब्लैक एंड वाइट थ्रो-बैक तस्वीर शेयर की है. जिसमें एक फ्रेम में 'कपूर खानदान' साथ दिख रहा हैं. 

रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर कपूर फैमिली की पुरानी तस्वीर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने 'क्लासिक' लिखा. इस तस्वीर में राज कपूर, शम्मी कपूर, शशि कपूर, रणधीर कपूर, ऋषि कपूर और नीतू कपूर के अलावा अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं. 

Recommended Read: रिद्धिमा कपूर ने पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर की शेयर की ब्लैक एंड वाइट थ्रो-बैक तस्वीर, लिखा- 'लव'


इस के अलावा रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर शेयर की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

बता दें कि, ऋषि कपूर वह कैंसर पिछले डेढ़ साल से पीड़ित थे और न्यूयॉर्क से ईलाज करवा कर हाल ही में वापिस आए थे. दिग्गज अभिनेता का 30 अप्रैल को मुंबई में निधन हुआ था. लॉकडाउन के चलते रिद्धिमा अपने पिता के अंतिम दर्शन नहीं कर पाई थी और न ही उनके अंतिम संस्कार में शामिल हो पाई. परमिशन मिलने के बाद रिद्धिमा कपूर अपने परिवार के साथ 3 मई को सड़क के रास्ते दिल्ली से मुंबई पहुंची थीं. रिद्धिमा कपूर ने ऋषि कपूर की प्रेयर मीट की तस्वीर शेयर की थी.

(Source:Instagram)

Recommended

Loading...
Share