जैकलीन फर्नांडिस ने लॉन्च किया वर्चुअल डांस रियलिटी शो 'होम डांसर', डिस्नी+हॉटस्टार पर होगा प्रसारित

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज एक ऑनलाइन डांस कम्पटीशन- 'होम डांसर' लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. बता दें कि इस खास मौके से डांस लवर्स घर से ही अपनी प्रतिभा दिखा पाएंगे. पायलट एपिसोड का प्रीमियर 25 मई को डिज्नी + हॉटस्टार पर रखा गया है.

शो के बारे में एक्ट्रेस का कहना है, "डिज्नी+हॉटस्टार के इस अनोखे डांस कॉम्पटीशन की शुरुआत करते हुए मुझे खुशी हो रही है. इस शो में डांस के लिए जुनून रखने वाले लोगों को अपनी कला घर बैठे ही करोड़ो दर्शकों तक पहुचाने का मौका मिलेगा.  आप अपने टैलेंट और डांस से हर हफ्ते 'होम डांसर के पुरस्कार को प्राप्त कर सकते है."

(यह भी पढ़ें: सलमान खान के प्यार संग सेल्फी लेने के दौरान जैकलीन फर्नांडीज ने किया किस, शेयर की तस्वीरें)

वहीं, शो को होस्ट करने वाले एक्टर करण वाही का कहना है, "मैंने पहलें भी कई अनोखे डांस शोज को होस्ट किया है फिर भी होम डांसर का हिस्सा होना मेरे लिए अनोखा अनुभव है क्योंकि मैंने ऐसा कभी नहीं किया है. हम हमारे परिवार के साथ काफी समय बिता रहे है और घर पर बैठकर हम हमारा घरेलू काम कर रहे है. हमें हमारे विचारों को व्यक्त करनें के लिए एक आऊटलेट की जरूरत है और होम डांसर एक सुनहरा मौका है. डांस हमारी संस्कृती का एक बड़ा हिस्सा है और इस शो के माध्यम से आप भी इस में शामिल हो सकते है."

शो में शामिल होने के लिए, कंटेस्टेंट्स डिस्नी+हॉटस्टार ऐप पर लॉग इन कर सकते हैं, साथ ही सप्ताह के थीम को भी चुन सकते हैं और अपने संबंधित 60-90-सेकंड के डांस वीडियो को माइक्रोसाइट पर सबमिट करने के लिए पहले से लोड किए गए किसी भी ट्रैक को चुन सकते हैं. दर्शकों को विजेताओं के लिए वोट करने का मौका दिया जाएगा. 5 हफ्ते चलनें वाले इस प्रतियोगिता में विजेताओं को हर हफ्ते 4 लाख रुपये जीतने का मौका मिलेगा. 

(Source: Ians)

 

Recommended

Loading...
Share