'मलंग' के सीक्वल पर मोहित सूरी कर रहे हैं काम, 11 देशों के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रही है फिल्म

By  
on  

इस साल की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू स्टारर मोहित सूरी की 'मलंग' इस 15 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो चुकी है. जिसके बाद फिल्म को उम्मीद से ज्यादा दर्शकों का प्यार मिल रहा है और इस तरह से वो  नंबर 1स्थान पर बनी हुई है. 

इस बीच 'मलंग' अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नया बेंचमार्क सेट कर रही है, ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने पहले से ही इसके सीक्वल 'मलंग 2' पर काम करना शुरू कर दिया है. इसी बारे में बात करते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर अंकुर गर्ग ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, "हम उन दर्शकों के शुक्रगुज़ार हैं, जिन्होंने थिएटर के बाद अब हमारी फिल्म मलंग के लिए ऐसी अभूतपूर्व प्रतिक्रिया ओटीटी पर दिखाई है. लोग नेटफ्लिक्स पर मलंग को एन्जॉय कर रहे हैं- ऐसे में हम मलंग 2 के साथ आ रहे हैं. मोहित और लव अगली कड़ी पर काम कर रहे हैं और इससे जुड़ी अधिक जानकारी हम जल्द ही देंगे."

(यह भी पढ़ें: क्या अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म 'पुष्पा' में एक्टर संग झूमती नजर आएंगी दिशा पाटनी ?)

इसके अलावा खास बात यह भी है कि यह फिल्म भारत के अलावा आज दुनिया भर के 11 अन्य देशों में टॉप 10 में भी ट्रेंड कर रही है, जिसमे संयुक्त अरब अमीरात, कनाडा, सिंगापुर, मलेशिया, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, केन्या, कतर, पाकिस्तान और बांग्लादेश का नाम इस लिस्ट में शामिल है.  

(Source: DNA)

Recommended

Loading...
Share