26 साल पहले आज ही के दिन सुष्मिता सेन बनी थीं मिस यूनिवर्स, बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने 'जान' लिखकर किया विश

By  
on  

21 मई 1994 को फिलीपीन्स में हुए मिस यूनिवर्स पेजेंट में 18 साल की सुष्मिता सेन दूसरी विश्व सुंदरियों को हरा कर उस साल मिस यूनिवर्स बनीं. सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स का खिताब जीते 26 साल हो चुके हैं. फिलीपीन्स में हुए मिस यूनिवर्स पेजेंट में 18 साल की सुष्मिता सेन दूसरी विश्व सुंदरियों को हरा कर उस साल मिस यूनिवर्स बनीं. इस मौके पर उनके फैन्स और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल उन्हें बधाई देते दिखे.

भारत से पहली बार किसी ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. इस खास दिन पर सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने उनके लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, '26 साल मेरी जान. तुमने हम सभी को कितना प्राउड करवाया और आज भी करवा रही हो'. इसके साथ उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है. 26 साल पहले सुष्मिता ने इवेंट में वाइट कलर का गाउन पहना हुआ था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

Recommended Read: क्या सुष्मिता सेन घर से ही पूरा कर रही हैं हॉटस्टार की वेब सीरीज 'आर्या' की डबिंग ?

बता दे कि, सुष्मिता सेन ने बताया था कि 1994 के मिस इंडिया कॉम्पिटिशन में उन्होंने जब भाग लिया, तब उन्हें नहीं पता था कि उसमें ऐश्वर्या राय भाग ले रही हैं. बाद में जब सभी को इस बारे में मालूम चला, तो कई लड़कियों ने अपने नाम वापस ले लिए, क्योंकि उस टाइम पर भी ऐश्वर्या का काफी दबदबा था और उनकी खूबसूरती का मुकाबला करना मुश्किल था. सुष्मिता को भी जब यह जानकारी मिली तब उन्होंने भी मुकाबले में हिस्सा नहीं लेने का मन बना लिया. उस दौरान ऐश्वर्या ऐश्वर्या और सुष्मिता दोनों की ही परफॉर्मेंस इतनी अच्छी रही कि उनके बीच टाई की स्थिति आ गई. इसके लिए अलग से टाई ब्रेकर राउंड का आयोजन किया गया, जिसमें दोनों से अलग-अलग सवाल किए गए. मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट के दौरान जब सुष्मिता से पूछा गया था कि अगर आपके पास पैसा और वक्त होगा, तो क्या एडवेंचर करना चाहेंगी? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मेरे हिसाब से एडवेंचर वो है, जो आप अंदर से महसूस करते हैं. मुझे बच्चों के साथ बहुत अच्छा लगता है. मौका लगा तो मैं उनके साथ वक्त गुजारना चाहूंगी. यहीं मेरे लिए एडवेंचर होगा. इस पल का सुष्मिता ने वीडियो भी शेयर किया है. देखिये नीचे 


वहीं सुष्मिता पिछले काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. लेकिन फिर भी वो अपने फैंस से दूर नहीं रहती हैं. सुष्मिता सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सुष्मिता सेन लंबे वक्त से रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को साझा कर रहते हैं.

(Source:Instagram)

Recommended

Loading...
Share